City Post Live
NEWS 24x7

लॉक डाउन में RJD का दो घंटे का अनशन, कामगारों-छात्रों को वापस लाने की मांग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

लॉक डाउन में RJD का दो घंटे का अनशन, कामगारों-छात्रों को वापस लाने की मांग

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बाहर फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को वापस अपने प्रदेश में लाने को लेकर सियासत लगातार जारी है. कोरोनाबंदी के बीच राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता व कार्यकर्ता आज सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठेंगे. मजदूर दिवस (Labour Day) के मौके पर देश के दूरे हिस्सों में फंसे मजूदरों के समर्थन में आरजेडी पूरे बिहार में अनशन करेगी. अनशन का यह कार्यक्रम प्रतीकात्मक तौर पर सुबह 10 से 12 बजे तक होगा. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह (Jagdanand Singh) ने पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों को इस बाबत कुछ निर्देश भी जारी किए हैं.

प्रदेश अध्यक्ष के जारी निर्देश में कहा गया है कि कोरोनाबंदी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने-घरों में ही विरोध प्रदर्शन करें न कि सड़कों पर या किसी सार्वजनिक स्थानों पर निकलें. गौरतलब है  कि छात्रों और कामगारों के मसले पर बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी बिहार सरकार पर लगातर हमलावर हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार को बिहार सरकार ने कहा था कि  बस से लोगों को सुरक्षित और व्यवस्थित ढंग से वापस ला पाना संभव नहीं है. इसके साथ ही प्रदेश  सरकार ने केंद्र से कहा कि  लॉकडाउन में देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे बिहार के कामगारों और छात्रों को वापस लाने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जाए. केंद्र सरकार को स्पेशल ट्रेन चलानी चाहिए, ताकि बिहार लौटने वाली भीड़ की प्रमंडल स्तर पर स्क्रीनिंग की जा सके.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.