City Post Live
NEWS 24x7

लाल झंडों से पट गई है राजधानी पटना, BMP, STF POLICE के 1000 जवान तैनात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लाल झंडों से पट गई है राजधानी पटना, BMP, STF POLICE के 1000 जवान तैनात

सिटी पोस्ट लाइव : आज पटना की राजधानी लाल झंडों से पट गई है.सुबह से ही कंधे पर लाल झंडा लेकर समर्थक पहुँचने लगे हैं.  वामदलों की रैली को लेकर आर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं. भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली को लेकर पटना शहर और खासकर गांधी मैदान के आस पास के इलाकों में सुरक्षा के कड़ी व्यवस्था की गई है. गांधी मैदान में भारी भीड़ जुटी हुई है. सुरक्षा के किए गए सख्त इंतजाम में BMP, STF, बिहार पुलिस के 1000 से ज्यादा कर्मी तैनात किए गए हैं.

सीपीआई एमएल रैली को लेकर पूरा पटना बैनर, झंडा और पोस्टर से पट गया है. रैली में शामिल होने के लिए एक दिन पहले से ही लोग पटना के गांधी मैदान में पहुंचने लगे थे. बुधवार की रात ही हजारों की संख्या में लोगों ने पटना के गांधी मैदान में डेरा डाल दिया था. अपना खाना-पीना लेकर और खुद के पैसे लगाकर पटना के गांधी मैदान पहुंचे कार्यकर्रताओं को जोश देखते ही बन रहा है.

गुरुवार को सुबह से ही माले कार्यकर्ताओं का जत्था राज्य के कोने-कोने से पटना पहुंचने लगा है. पार्टी के कार्यकर्ता रेल और सड़क दोनों मार्ग के सहारे पटना पहुंच रहे हैं. गांधी मैदान में हो रही इस रैली की तैयारी पूरी हो गई है. पार्टी के राज्य सचिव कुणाल ने बताया कि रैली को मुख्य रूप से पार्टी के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य संबोधित करेंगे.गुरुवार सुबह रैली में शामिल होने के लिए दूसरे राज्यों से नेता जुटने लगे हैं.इस कार्यक्रम में स्वदेश भट्टाचार्य, कविता कृष्णन, एनसाईं बालाजी, रामजी राय, सलीम, जनार्दन प्रसाद, गीता मंडल, मनोज भक्त व विनोद सिंह भी शामिल होंगे.

इस रैली पर सभी दलों की नजर है क्योंकि बहुत दिनों बाद बंडल मिलकर एक बड़ी रैली कर रहे हैं.इस रैली के जरिये बाम दल एकबार फिर से बिहार में अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं. इस रैली का अगगामी चुनाव पर अच्छा ख़ासा प्रभाव देखने को मिलेगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.