City Post Live
NEWS 24x7

अनंत का हमला’- 15 साल तक नीतीश लिए भीड़ जुटाया तो नहीं था बाहुबली?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अनंत का हमला’- 15 साल तक नीतीश लिए भीड़ जुटाया तो नहीं था बाहुबली ?

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह लगातार अपना राजनीतिक दमखम दिखाने में जुटे हैं. मुंगेर में रोड शो करने के बाद रविवार को उन्होंने पटना में रोड शो किया. पटना सिटी के मंगल तालाब से मोटर साइकिल रैली निकाली .यह रैली सदाकत आश्रम तक पहुंची. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा मीडिया को सफाई देते नजर आये कि अभीतक अनंत सिंह को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए राहुल गांधी से हरी झंडी नहीं मिली है. लेकिन अनंत सिंह ने तो रैली में ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाने का ऐलान कर दिया.

जब जेडीयू ने अनंत सिंह के कांग्रेस में इंट्री को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू किया तो अनंत सिंह ने भी सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर दिया. उन्होंने सोमवार को सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. पटना में कांग्रेस की रैली को लेकर जारी राजनीति के बीच अनंत ने कहा कि जो लोग आज हमें बाहुबली और अपराधी कहते हैं ज़रा वो बताएं 15 सालों तक नीतीश जी की रैली में कौन भीड़ जुटाता था.

उन्होंने कहा कि  जब हम उनके लिए भीड़ इकठ्ठा करते थे तब सब ठीक था. लेकिन आज जब हम साथ नहीं हैं तो अपराधी हो गए हैं. अनंत ने दावा किया कि हम कांग्रेस की रैली के लिए लाखों की संख्या में भीड़ जुतायेगें.अपने प्रतिद्वंदी जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार के खिलाफ बोलते हुए अनन्त सिंह ने कहा कि जेडीयू के एमएलसी ने ही मोकामा में कन्हैया सिंह पर जानलेवा हमला कराया है. उन्होंने कहा कि घायल कन्हैया के बयान के बाद भी नीरज कुमार पर भी कार्रवाई नहीं हो रही है. नीतीश सरकार अपने एमएलसी को बचाने में लगे हुए हैं. अनंत ने कहा कि नीरज कुमार पर पुलिस कार्रवाई करे.

अनंत सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए नीरज ने कहा कि अनंत हमें डराने की कोशिश ना करें. हमारा मनोबल कोई नहीं तोड़ सकता. अगर किसी में हिम्मत है तो मुझ पर एक भी भ्रष्टाचार या अपराध का मामला साबित कर दे. नीरज ने कहा कि अनंत सिंह बहुत कानून का पोथी पढ़ लिए हैं. वो जब कोर्ट-कचहरी का चक्कर काट रहे थे तो सबके सामने गिड़गिड़ा रहे थे. नीरज ने कहा कि बिहार में सुशासन और कानून का राज है इसलिए वो हमें धौंस दिखाने की कोशिश न करें.

जाहिर है ये लड़ाई और आगे बढ़ेगी. अनंत सिंह के करीबी पर जानलेवा हमले के बाद जिस तरह से JDU प्रवक्ता नीरज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है, नीरज कुमार भी चुप नहीं बैठेगें. उनका कहना है कि अनंत सिंह से JDU ने तो छुटकारा पा लिया है. लेकिन महागठबंधन के नेताओं का मन शहाबुद्दीन, राजबल्लभ यादव से नहीं भरा है. अब वो अनंत सिंह को साथ लेने को बेचैन हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.