City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी और चिराग के बीच बंद कमरे में हुई बात, आशीर्वाद यात्रा में भी मिल रहा आरजेडी का साथ!

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को बार-बार महागठबंधन का हिस्सा बनने का निमंत्रण दे रहे हैं। वहीं चिराग पासवान भी तेजस्वी यादव के साथ जाने की बात को सिरे से नकारते नहीं दिख रहे हैं। वे बार-बार यहीं कह रहे हैं कि समय आने पर किसके साथ गठबंधन करना है ये फैसला लेंगे। लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई है।

शुक्रवार को चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान खगड़िया के शहरबन्नी अपनी बड़ी मां का आशिर्वाद लेने पहुंचे तो इसी दौरान बंद कमरे उनकी आरजेडी के अलौली विधायक रामवृक्ष सदा और आरजेडी जिलाध्यक्ष कुमार रंजन के साथ जो बातचीत हुई।

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान अलौली के आरजेडी विधायक रामवृक्ष सदा ने चिराग और तेजस्वी की बात करवायी है। बंद कमरे में दोनों की लंबी बातचीत हुई। कहा जा रहा है कि चिराग की यात्रा को आरजेडी का समर्थन प्राप्त है। आरजेडी सूत्रों का कहना है कि चिराग महागठबंधन के बंधन में बंधने से पहले संगठन मजबूत करने की तैयारी में लगे हैं। इसलिए उन्होंने महागठबंधन के बंधन से बंधने से तो फिलहाल इंकार कर दिया है।

लेकिन, तेजस्वी को उन्होंने यह अश्वासन जरुर दिया है कि एनडीए के बंधन से मैं अब मुक्त हो गया हूं। यात्रा खत्म करने के बाद हम इस दिशा में फैसला करेंगे। बहरहाल, जो कुछ हो बिहार की राजनीति कब किस दिशा में मोड़ ले ले, ये कोई नहीं जानता।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.