City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू व एलजेपी के रिश्तों का असर एनडीए पर, चिराग के शामिल नहीं होने से उठे कई सवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज एनडीए के तरफ से बैठक आयोजित की गयी है. यह बैठक भाजपा राजग के घटक दलों के साथ बजट सत्र को लेकर होने जा रही है. इसी बीच खबर है कि, इस बैठक में एलजेपी शामिल नहीं होने वाली है. खबर है कि, चिराग पासवान इस बैठक में शामिल नहीं होने वाले है. बता दें कि, इस बैठक की अध्यक्षता पीएम नरेन्द्र मोदी करने वाले हैं.

यह भी बता दें कि, बिहार विधानसभा चुनाव के वक़्त चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और अब उन्होंने एनडीए की बैठक में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है. चिराग पासवान को संसद के तरफ से बैठक में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया था. लेकिन एलजेपी के कोई भी नेता और चिराग पासवान इस बैठक में शामिल नहीं होंगे.

वहीं इस खबर के बाद से सियासत में खलबली मच गयी है. हर कोई एनजेपी के बैठक में शामिल नहीं होने का कारण जानना चाह रहे हैं. वहीं चिराग पासवान के पार्टी में शामिल नहीं होने की वजह यह बताई गयी है कि, चिराग पासवान की तबियत सही नहीं है, इसलिए वे बैठक में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि, बिहार विधानसभा चुनाव से ही लोजपा को लेकर राजग के अंतर खींचतान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होनेवाली इस बैठक में बजट सत्र को लेकर राजग का एजेंडा तय होगा. स्पष्ट है कि यह बैठक महत्वपूर्ण होगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.