City Post Live
NEWS 24x7

आरा सड़क हादसे पर ‘मांझी’ ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे की मांग

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आरा सड़क हादसे पर ‘मांझी’ ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे की मांग

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने होली के दिन यानि आज हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है और सरकार से मृतकों के परिजनों को दस-दस लाख का मुआवजा देने की मांग की है। आपको बता दें कि बिहार में होली के अवसर पर ही एक भीषण सड़क हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस सड़क दुर्घटना में 2 लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। दरअसल दुर्घटनाग्रस्त होकर एक स्कार्पियो खाई में पलट गई है जिससे कि स्कार्पियो में सवार सभी 6 लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं।

मृतकों का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जबकि दोनों घायलों का प्राथमिक इलाज आरा सदर अस्पताल में कराने के बाद डॉक्टरों द्वारा पटना पीएमसीएच भेज दिया गया है। आरा सदर अस्पताल में सदर एसडीओ और एसडीपीओ मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।पूरा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर इलाके की जहाँ जहाँ आरा-पटना नेशनल हाईवे पर एक स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। खाई में गिरने से उसमें सवार सभी 6 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। उनमें ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोग घायल है।

बताया जा रहा है कि आरा नवादा थाना क्षेत्र के आनंदनगर मुहल्ले से 6 लोग स्कार्पियो गाड़ी लेकर उसमें तेल भराने के लिए कुल्हड़िया गए थे। कुल्हड़िया से पेट्रोल भराकर वापस लौटने के क्रम में इनकी गाड़ी सड़क किनारे खाई में जा पलटी जिससे यह भीषण हादसा हुआ है

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.