City Post Live
NEWS 24x7

अंदरूनी कलह पर तेजस्वी ने कहा- 2019 के लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा फर्क

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अंदरूनी कलह पर तेजस्वी ने कहा- 2019 के लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा फर्क

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन के भीतर अंदरूनी कलह पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुलकर कहा कि अंदरूनी मतभेदों का 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ उसकी एकजुटता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. लखनऊ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश के सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को जगह नहीं मिलने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हमारा मकसद भाजपा को हराना है. सभी ने देखा कि उत्तर प्रदेश में पिछले साल हुए उपचुनावों में भाजपा को हराने में सपा और बसपा की एकता ही पर्याप्त साबित हुई हैं.

सपा-बसपा की दोस्ती के लिए तेजस्वी ने मायावती ओर अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया. तेजस्वी ने कहा कि सामाजिक न्याय, देशहित और देश को खतरे से बचाने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है. इस दोस्ती के लिए अखिलेश यादव और मायावती का धन्यवाद. देश में अघोषित इमरजेंसी की स्थिति है। ऐसे खतरों से उबारने के लिए ऐसा गठबंधन जरूरी है. बीजेपी देश पर नागपुरिया कानून थोपना चाहती है. मोहन भागवत पहले भी आरक्षण खत्म करने की बात करते रहे हैं. संविधान के साथ बीजेपी ने छेड़छाड़ किया है. आने वाले दिनों में जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

तेजस्वी ने कहा कि यूपी बिहार से बीजेपी का सफाया तय है। पहले भी सपा-बसपा जब साथ आए तो सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर और डिप्टी सीएम स्वामी प्रसाद मौर्य के गढ़ फुलपुर में बीजेपी उपचुनाव हार गयी। मुझे यूपी की जनता पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा ‘‘हम अलग नहीं हैं…..वे उत्तर प्रदेश में जीतेंगे, हम बिहार में जीतेंगे. एक ही बात है.” बिहार में राजद और कांग्रेस के बीच गठबंधन है. यह पूछे जाने पर कि अगले लोकसभा चुनाव में कौन किसके लिए प्रचार करेगा, तेजस्वी ने कहा कि जिसे भी जरूरत होगी वह उसके लिए प्रचार करने उत्तर प्रदेश और बिहार में जाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.