City Post Live
NEWS 24x7

भाई-बहन हुए राजनीति में एक्टिव, इसलिए तेजस्वी को सताने लगा है डर : संजय सिंह

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. संजय सिंह ने कहा है कि अब तेजस्वी को डर सताने लगा है. जिस तरह से पिछले दिनों से उनके भाई और बहन राजनीति में एक्टिव हुए हैं, इससे उनकी नींद उड़ गई है. इतना ही नहीं उन्हें पार्टी टूटने का भी डर सता रहा है. यही वजह है कि पटना पहुंचते ही भागे-भागे अपनी पार्टी के कार्यालय पहुंचे.

संजय सिंह ने कहा कि लालू यादव हो या तेजस्वी यादव सभी दरबार संस्कृति को मानते हैं. पार्टी दफ्तर पहुँचते ही उन्होंने दरबार लगा लिया. उनका इस तरह से बेचैनी में पार्टी कार्यालय पहुँचने का मतलब है कि दाल में काला है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनका डर अपने परिवार के सदस्यों से है. क्योंकि पिछले दिनों से उनके भाई-बाहन राजनीति में एक्टिव हो गए हैं. उनका रातों का सुकून और नींद सब छीन गया है.

तेजस्वी यादव ऊपर मन से कह रहे हैं कि वह एक पिता के बेटा भी हैं. असल बात तो यह है कि उस पिता के दूसरे जो बच्चे हैं वह भी राजनीति में अपनी जगह तलाश रहे हैं. अब तेजस्वी यादव को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव महीनों बाद बिहार आए हैं. और आते ही राजद के स्थापना दिवस की तैयारियों में जुट गए हैं. जिसके बाद उनपर जदयू हमलावर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.