City Post Live
NEWS 24x7

पीएम की रैली पर मंडरा रहा आतंकी खतरा! जमात-उल-दावा से खतरे के आशंका

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पीएम की रैली पर मंडरा रहा आतंकी खतरा! जमात-उल-दावा से खतरे के आशंका

सिटी पोस्ट लाइवः क्या प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी संगठनों की नजर है और उनसे हमले का खतरा है? यह सवाल इसलिए है पीएम की रैली को लेकर अर्लट जारी किया गया है और आशांक जतायी गयी है कि जमात उल दावा जैसे संगठन किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बिहार में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया है और आ भी वे बिहार दौरे पर हैं। बिहार में वे कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। जानकारी के मुताबिक बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी की आज होने वाली रैली को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, पश्चिमी चंपारण जिला प्रशासन की खुफिया शाखा की तरफ से जारी अलर्ट में आशंका जताई गई है कि लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के दो आतंकी पीएम मोदी की रैली को निशाना बना सकते हैं.बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चंपारण में रामनगर के बंजरिया में हरिनगर सुगर मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे. सभा की शुरुआत एक बजे ही हो जाएगी, लेकिन पीएम मोदी तीन बजे सभास्थल पर पहुंचेंगे.सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और एसपीजी एवं एनएसजी की टीम ने कमान संभाल ली है बता दें कि 17वीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह बिहार का छठा दौरा है. सबसे पहले पीएम ने 2 अप्रैल को जमुई और गया में एलजेपी-जेडीयू के उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभा की थी. इसके बाद वे  11 अप्रैल को भागलपुर, 20 अप्रैल को अररिया और  25 अप्रैल को दरभंगा और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपु में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.