City Post Live
NEWS 24x7

कोर्ट के बाद घर लौटने की बजाय दोस्तों के घर में रुके हैं तेजप्रताप यादव

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कोर्ट के बाद घर लौटने की बजाय दोस्तों के घर में रुके हैं तेजप्रताप यादव

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सिटी पोस्ट लाइव को दिए गए अपने इस बयान पर अडिग नजर आ रहे हैं कि वो किसी कीमत पर तलाक वापस नहीं लेगें. गुरुवार को कोर्ट ने तेजप्रताप यादव के तलाक की अर्जी को सुनवाई के लिए मंजूर कर लिया है. अब तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर फैमिली कोर्ट अगले महीने यानी जनवरी महीने की 8 तारीख से सुनवाई शुरू करेगा. तेजप्रताप यादव के वकील के अनुसार कोर्ट ने तेजप्रताप की अर्जी पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस भी जारी कर दिया है. अब इस मामले की सुनवाई 8 जनवरी, 2019 को होगी. तेजप्रताप इस सुनवाई के दौरान कोर्ट भी पहुंचे और अपना पक्ष भी रखा. उन्होंने कहा कि हमने जो फैसला लिया है उसपर हम अडिग हैं. वो यह लड़ाई लड़ते रहेंगे.

गौरतलब है कि पिछले एक महीने से तेजप्रताप यादव को मनाने की तमाम कोशिशें बेकार साबित हुई हैं. घरवाले और ससुराल वाले उन्हें मनाकर थक चुके हैं. घरवालों ने उन्हें उनके हाल पर अब छोड़ दिया है वहीँ ससुराल पक्ष कोर्ट में तेजप्रताप यादव को जबाब देने की तैयारी में जुटा है. गुरुवार को तेजप्रताप जब कोर्ट पहुंचे तो उनके चेहरे पर बहुत तनाव था. तेजप्रताप पटना में रहते हुए भी घर के नहीं गए. उन्होंने पटना के एक दोस्त के घर  रात गुजारी. तेजप्रताप कोर्ट से निकलकर सीधे अपने एक दोस्त के घर चले गए. यह पहला मौका है जब पटना में 24 नवंबर से वो अपने घर से दूर होटलों में वो डेरा डाले हुए हैं.

गौरतलब है कि  मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कहा था कि दोनों वयस्क हैं. उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.लेकिन इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि इस घरेलू विवाद की वजह से चुनाव के इस मौसम में लालू परिवार परेशान है. अभी तेजप्रताप यादव पार्टी का कामकाज छोड़ वृंदा वन और कन्या कुमारी से लेकर तमाम धार्मिक स्थलों पर शान्ति की खोज में भटक रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.