City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव ने कहा- मेरी हत्या की रची गई बड़ी राजनीतिक साजिश

तेजप्रताप ने कहा कि एक युवक हाथ मिलाने का बहाना बनाकर पास आ गया और उसके पास हथियार था.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी हत्या की राजनीतिक शाजिश रचे जाने का आरोप लगाया है. हाजीपुर से महुआ जा रहे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव का हाथ हथियार लैस एक शख्स ने पकड़ लिया था.लेकिन तुरत  तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने इस सख्श को अपने कब्जे में ले लिया था. इस मामले के पीछे आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने राजनीतिक शाजिश बताई है.

वैशाली के महुआ में उन्होंने कहा कि मेरी हत्या की साजिश रची गई थी. उन्होंने इसको लेकर बीजेपी और आरएसएस पर साजिश रचने का आरोप लगाया. इस मामले को लेकर नीतीश सरकार हमला बोलते हुए आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव  ने कहा कि इस सरकार में जब विधायक सुरक्षित नहीं है तो फिर आम आदमी की क्या हालत होगी, अंदाजा लगाया जा सकता है.

तेजप्रताप ने कहा कि पटना से महुआ जाने के दौरान एक युवक हाथ मिलाने का बहाना बनाकर पास आ गया और उसके पास हथियार था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो डरने वाले नहीं हैं. तमाम राजनीतिक शाजिशों के वावजूद वो जनता के बीच ही रहेगें.बिहार पुलिस तो किसी की रक्षा कर नहीं सकती, जनता ही उनकी रक्षा करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.