City Post Live
NEWS 24x7

NDA को हराना है तो कांग्रेस का साथ जरुरी, राहुल, मायावती और अखिलेश से बात करेंगे तेजप्रताप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

NDA को हराना है तो कांग्रेस का साथ जरुरी, राहुल, मायावती और अखिलेश से बात करेंगे तेजप्रताप

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन के बाद तेजस्वी का अपना समर्थन देना और अब तेजप्रताप का बयान फिर से नई कहानी गढ़ने जा रहा है. दरअसल आज राजद कार्यालय में तेजप्रताप यादव छात्र सम्मलेन समारोह कर रहे हैं. इस समारोह में प्रदेश के सैकड़ो युवाओं ने भाग लिया. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने बीजेपी के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने का ऐलान भी कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि बड़ी जीत चाहिए तो कांग्रेस का साथ जरुरी है. उन्होंने यह भी कहा कि सबको जोड़ने की पहल करनी होगी तो वे खुद करेंगे. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे खुद राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव से बात करेंगे. अगर बीजेपी को हराना है तो किसी भी कीमत पर सबको एक साथ लेकर चलना होगा.

बता दें पिछले दिनों यूपी में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मिले. मायावती से तो तेजस्वी ने पैर छूकर उनका आर्शिवाद लिया। मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने लखनऊ में प्रेस काॅन्फ्रेंस की. सपा-बसपा की दोस्ती के लिए तेजस्वी ने मायावती ओर अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया. तेजस्वी ने कहा कि सामाजिक न्याय, देशहित और देश को खतरे से बचाने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है. इस दोस्ती के लिए अखिलेश यादव और मायावती का धन्यवाद. देश में अघोषित इमरजेंसी की स्थिति है. ऐसे खतरों से उबारने के लिए ऐसा गठबंधन जरूरी है. लेकिन कांग्रेस को दरकिनार करना तेजप्रताप को शायद पसंद नहीं आया, जिस कारण आज उन्होंने कांग्रेस को साथ लेकर चलने की बात कही है.

जाहिर है तेजप्रताप से बयान से आरजेडी के लिए नई मुसीबत खड़ी हो सकती है. दरअसल खुलकर तो नहीं लेकिन तेजस्वी यादव के मायावती और अखिलेश यादव से मिलने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने पीएम पद के लिए मायावती को अपना समर्थन दिया है. ऐसे में तेजप्रताप के बयान से बीएसपी और एसपी से बिहार में आरजेडी के सियासी समीकरण को झटका लग सकता है. गौरतलब है तेजप्रताप बीते दिसंबर से ही कुछ अधिक एक्टिव हो गए हैं और पार्टी पर अपनी पकड़ को और मजबूत करने में जुटे हैं. 24 दिसंबर से वे लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं. आम लोगों की समस्याएं सुनकर समाधान करने की कोशिश करते हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं से भी वे लगातार संपर्क में हैं. हाल में ही उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र महनार में एक रथ यात्रा भी निकाली थी.  दरअसल लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव लगातार राजद को मजबूत करने में जुटे हैं.  लोकसभा चुनाव को देखते हुए तेजप्रताप यादव लगातार लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं तो वहीं पार्टी की मजबूती के लिए भी कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.