City Post Live
NEWS 24x7

पहले नीतीश कुमार को रावण घोषित किया अब NDA को RJD ने बताया ‘राक्षस’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पहले नीतीश कुमार को रावण घोषित किया अब NDA को RJD ने बताया ‘राक्षस’

सिटी पोस्ट लाइव : दुर्गा पूजा पंडाल राजनीति के अखाड़ा बन गए हैं. सभी दलों के नेता पूजा पंडालों में माता दुर्गा की पूजा अर्चना करने के बजाय वहां से अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं.कभी तेजस्वी यादव बीजेपी के बागी सांसद शत्रु के साथ पूजा पंडाल में नजर आये तो कहीं बीजेपी के नेता पूजा पंडालों से तेजस्वी और लालू फैमिली पर निशाना साधते नजर आये.बहुत दिनों से चुप्पी साधे तेजप्रताप यादव ने दुर्गा पूजा के मौके पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और विरोधियों पर निशाना साधा है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एनडीए को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि मां दुर्गा की तरह ही महागठबंधन 2019 के लोकसभा और 2020 में होने वाले विधानसभा के चुनाव में एनडीए रूपी राक्षस का वध करेगा.

तेजप्रताप यादव ने दुर्गा पूजा के मौके पर ये हमला ट्विट के जरिये किया है. उन्होंने ट्विट किया है- ‘वर्तमान बिहार सरकार को माँ दुर्गा की पूजा करने का कोई हक नहीं, क्योंकि दुर्गा रूपी माताओं, बहनों का हत्या और बलात्कार हो रहा है और सरकार कुछ नहीं बोलती.माता का आशिर्वाद लेकर खुश हूँ’.

लालू यादव के बड़ें बेटे तेजप्रताप यादव मां दुर्गा के दर्शन के लिए मनेर पहुंचे थे.इसी दौरान तेजप्रताप ने एनडीए और नीतीश सरकार पर हमला बोला. दरअसल नवरात्र के मौके पर सप्तमी से मां का पट खुलने के बाद से सभी राजनेताओं का तांता मां के दरबार में लगने लगा हैं. इसी क्रम में आरजेडी नेता तेजप्रताप मनेर के गौरैयास्थान पहुंचे और वहां न्यू रिमझिम क्लब दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित पूजा पंडाल में मां की पूजा की.

मनेर पहुंचे तेजप्रताप ने मां दुर्गा के दर्शन करके लोगों के साथ-साथ अपने परिवार की सुख शांति के लिए मनोकामना मांगी. वहीं, अपने नेता के स्वागत के लिए आरजेडी कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे. यहां तेजप्रताप का पूजा समिति की ओर से चुनरी डाल कर स्वागत किया गया. तेजप्रताप ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. सभी लोग शांति के माहौल में पूजा करें. आरजेडी नेता ने कहा कि मां का आशीर्वाद रहा तो 2019 और 2020 के चुनाव में स्थिति बदल जाएगी.

गौरतलब है कि दशहरा के थीम परआरजेडी  की ओर से तेजस्वी यादव के न्याय यात्रा के पोस्टर्स लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजप्रताप का राम अवतार में पेश किया गया है. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार को इस पोस्टर में रावण के रुप में दिखाया गया है जिसका वध राम का रुप धारण किए तेजस्वी कर रहे है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.