City Post Live
NEWS 24x7

21 अक्टूबर से शुरू होगी तेजस्वी की न्याय यात्रा, BJP का तंज-लालू के 15 वर्षों के अन्याय का क्या?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

21 अक्टूबर से शुरू होगी तेजस्वी की न्याय यात्रा, BJP का तंज-लालू के 15 वर्षों के अन्याय का क्या?

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पर निकलेंगे.  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव की इस यात्रा को लेकर सवाल उठाया है.उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव के परिवार में उनके बेटे-बेटियों के बीच सत्ता संघर्ष चरम पर है तो तेजस्वी यादव अपना नेतृत्व बचाने के लिए राजनीति का मुखौटा पहनकर ‘न्याय यात्रा’ पर निकल रहे हैं. यह तेजस्वी की न्याय नहीं ‘अन्याय यात्रा’ है. बीजेपी नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि तेजस्वी यादव किसके न्याय की बात कर रहे हैं और किससे न्याय दिलाएंगे. आरजेडी के 15 साल के शासन काल में किए गए अन्याय के लिए क्या वे माफी मागेंगे?

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में अर्जुन पुरस्कार विजेता और एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता श्रेयसी सिंह को सम्मानित किया. इस अवसर पर नित्यानंद राय ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में संगठन नाम की कोई चीज नहीं है, बल्कि सब कुछ परिवार आधारित है.गौरतलब है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक बार फिर ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पर निकलेंगे. 21 अक्टूबर से शुरू होनेवाली तेजस्वी यादव की यह न्याय यात्रा 2  नवंबर तक चलेगी.

तेजस्वी यादव की इस न्याय यात्रा की तैयारी में आरजेडी के तमाम नेता दिन रात जुटे हैं. इस न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी पुरे बिहार में घूम घूमकर राज्य में बढ़ते अपराध को तो मुद्दा बनायेग्न ही साथ ही ये बताने की कोशिश करेगें कि किस तरह से विकास कार्य छोड़कर बीजेपी प्रदेश में भाईचारे और सद्भाव के माहौल को खराब करने में जुटी है. सबसे ज्यादा निशाने पर नीतीश कुमार होगें.तेजस्वी यादव का कहना है कि सेक्यूलर बनने का नाटक कर रहे नीतीश कुमार साम्प्रादायिक शक्तियों की गोद में बैठकर सांप्रदायिक सद्भाव की बात कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.