City Post Live
NEWS 24x7

पार्टी दफ्तर पहुंचे तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह के साथ की चुनावी रणनीति पर चर्चा.

तेजस्वी के साथ तेजप्रताप यादव भी थे मौजूद, जो बन चुके हैं जगदानंद सिंह के लिए बड़ी चुनौती.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पार्टी दफ्तर पहुंचे तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह के साथ की चुनावी रणनीति पर चर्चा.

सिटी पोस्ट लाइव : आजकल तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव साथ साथ दिख रहे हैं. सदन के अंदर ,सदन के कैंटीन हर जगह दोनों भाई एकसाथ नजर आ रहे हैं.लेकिन अभी भी तेजप्रताप यादव जगदानंद सिंह के लिए सबसे बड़ी चुनौती बने हुए हैं.आज जब  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ सीधे प्रदेश कार्यालय पहुंच गए तो जगदानंद सिंह सकते में आ गए. तेजस्वी यादव तेजप्रताप के साथ कार्यालय पहुंचकर सीधे पार्टी सुप्रीमो के चेंबर में बैठ गए.वहां प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू के दोनों बेटों का स्वागत करते दिखे.लालू प्रसाद के चेंबर में उनकी कुर्सी के बगल में बैठ कर तेजस्वी यादव ने जगदानंद सिंह एवं अन्य नेताओं के साथ चर्चा की.

जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव ने राजद प्रदेश अध्यक्ष के साथ आगामी यात्रा को लेकर मंथन किया.गौरतलब है कि तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर हैं.वे अब तक कई जिलों की यात्रा कर चुके हैं.रविवार को वे मोतिहारी में जनसभा को संबोधित किया था.आज सोमवार होने की वजह से वे विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए पटना में मौजूद रहे.विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद तेजस्वी यादव अपने लाव-लश्कर के साथ राजद प्रदेश कार्यालय पहुंच कर आगे की रणनीति पर चर्चा की.

सूत्रों के अनुसार जगदानंद सिंह तेजप्रताप यादव द्वारा अपने लोगों को संसदीय बोर्ड का सदस्य और चुनाव प्रभारी नियुक्त किये जाने को लेकर असहज हैं.वो इस बारे में तेजस्वी यादव से बातचीत करना चाहते थे लेकिन तेजप्रताप के सामने उनकी शिकायत तेजस्वी यादव से करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.दरअसल, तेजस्वी यादव भी तेजप्रताप को नाराज कर मुसीबत नहीं मोल लेना चाहते.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.