City Post Live
NEWS 24x7

आरक्षण को लेकर तेजस्वी का गुस्सा, नीतीश-पासवान को बताया आरएसएस का एजेंट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आरक्षण को लेकर तेजस्वी का गुस्सा, नीतीश-पासवान को बताया आरएसएस का एजेंट

सिटी पोस्ट लाइवः चुनावी साल में आरक्षण को लेकर एक बार फिर बिहार की सियासत गर्म है। आज अपने ताबड़तोड़ ट्वीट के जरिए तेजस्वी यादव ने न सिर्फ आरक्षण को लेकर केन्द्र सरकार और बीजेपी पर हमला किया है बल्कि सड़क से लेकर संसद तक विरोध का एलान भी कर दिया है। तेजस्वी के निशाने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और लोजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान भी हैं। तेजस्वी ने नीतीश कुमार और रामविलास पासवान को बीजेपी का एजेंट बता दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज आरक्षण के साथ छेड़छाड़ हो रहा है। बीजेपी आरक्षण को ही खत्म करने की साजिश कर रही है। पार्टी के कथनी और करनी में अंतर है।केन्द्र सरकार आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है। वहीं उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार और रामविलास पासवान भी आरएसएस के एजेंट बन गए हैं। बीजेपी के बताए रास्ते पर चल रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि आज आरक्षण खतरे में है कहां हैं नीतीश कुमार जी और रामविलास पासवान जी जो खुद को सामाजिक न्याय का पुरोधा बताते चलते हैं। तेजस्वी यादव ने केन्द्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार तुरंत आरक्षण को मौलिक अधिकार घोषित करे। दलित-पिछड़ों का अधिकार छीनने की जो कोशिश सरकार कर रही है वह कभी सफल नहीं होने वाली। जिस तरह एससी-एसटी एक्ट से छेड़छाड़ करने पर सरकार को विरोध झेलना पड़ा था उससे भी बड़ा विरोध सरकार को झेलना पड़ेगा।वहीं तेजस्वी यादव ने दिल्ली चुनाव में वोटिंग परसेंटेंज देर से जारी करने भी सवाल खड़े किए। उन्होनें कहा कि आज तो ईवीएम का जमाना है बैलेट के जमाने से ही चुनाव में वोटों का परसेंटेंज पल-पल जारी होता रहा है, ऐसे में देश की राजधानी दिल्ली में जहां पूरा तंत्र ही मौजूद है वहां इतनी देर से आंकड़ें जारी करना बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.