City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव की प्रेस काॅन्फ्रेंसः नहीं करेंगे बेरोजगारी हटाओ यात्रा, 31 तक सारे कार्यक्रम रद्द

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी यादव की प्रेस काॅन्फ्रेंसः नहीं करेंगे बेरोजगारी हटाओ यात्रा, 31 तक सारे कार्यक्रम रद्द

सिटी पोस्ट लाइवः 2020 बिहार की सियासत के लिहाज से बेहद अहम साल है। इसी साल यहां विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राजनीति की रवायत यही है कि चुनाव के दौरान सियासी गहमागहमी बढ़ जाती है। बिहार की सियासी गर्माहट भी बढ़ी हुई थी लेकिन कोरोना ने इस पर ब्रेक लगा दिया है। कोरोना वायरस के खतरे की वजह की वजह से बिहार में तमाम सियासी कार्यक्रम रद्द हो गये हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी आज प्रेस काॅन्फ्रेंस कर अपने बेरोजगारी हटाओ यात्रा रोकने का एलान कर दिया है। 25 मार्च तक यात्रा का कार्यक्रम तेजस्वी यादव ने रद्द कर दिया है। साथ ही साथ 31 मार्च तक तेजस्वी ने अपने सभी कार्यक्रमों को भी स्थगित कर दिया है।तेजस्वी ने नीतीश कुमार से नौ सवाल पूछे हैं। तेजस्वी ने नीतीश कुमार की खिंचाई करते हुए कहा कि बिहार में उद्योग नहीं लगा पाए।

पर्यटन उद्योग को बढ़ावा नहीं दे पाए सरकार बताए 15 साल में पर्यटन का विस्तार क्यों नहीं हुआ। उन्होनों कहा कि बिहार में मछली पालन उद्योग को भी बढ़ावा दिया जा सकता है। उन्होनें कहा कि लाखों रिक्त पदों पर सरकार बहाली क्यों नहीं कर रही है। बीपीएससी की परीक्षा समय पर नहीं होती।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.