City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बता दिया है भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज  में एक पुल के अप्रोच रोड के उद्घाटन से ठीक पहले बह जाने को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह तक कह दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने जिस पुल का आज उद्घाटन किया वहां आज इतिहास बन गया. उनके राज में उद्घाटन से पहले पुल टूट जाता है, उद्घाटन के 29 दिन बाद भी पुल टूट जाता है.आज तो हद ही हो गया एक तरफ पुल का उद्घाटन हो रहा था और दूसरी तरफ पुल कट कट रहा था, उद्घाटन एक तरफ हो रहा है दूसरी तरफ पुल धंस रहा है. किसी की भी जवाबदेही तय नहीं.

नेता प्रतिपक्ष  ने मुजफ्फरपुर का एक वीडियो दिखाया जिसमे बंगरा घाट का अप्रोच रोड में कटाव हो रहा था. 509 करोड़ रुपए की लागत से इस पुल को बनाया गया है क्या किसी मंत्री या कॉंट्रेक्टर पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए थी. आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. उन्हें को नंदकिशोर यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए थी पर पता नहीं क्यों नहीं कर रहे हैं. मैं सीएम नीतीश को खुली बहस की चुनौती देता हूं.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग अब साफ़ कर चूका है कि तय समय पर ही चुनाव होगा.इसके बाद सभी दल चुनावी तैयारी मे जुट गए हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन कर रहे हैं वहीं तेजस्वी यादव उनकी घेराबंदी कर रहे हैं.सतर घाट पूल के अप्रोच रोड ध्वस्त हो जाने को लेकर उन्होंने सरकार पर जमकर हमला किया था और अब एक दुसरे पूल के अप्रोच के उद्घाटन से ठीक पहले बह जाने के बाद नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का पितामह बता दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.