City Post Live
NEWS 24x7

मोदी के पितृपक्ष में अपराध न करने की अपील पर बोले तेजस्वी- पैर भी पकड़ लीजिये

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मोदी के पितृपक्ष में अपराध न करने की अपील पर बोले तेजस्वी- पैर भी पकड़ लीजिये

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वर्तमान उप-मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी फिर से एकबार भीड़ गए हैं. तेजस्वी यादव ने पित्री पक्ष के दौरान अपराध नहीं करने की  सुशील कुमार मोदी के बयान को आधार बनाकर हमला कर दिया है. तेजस्वी यादव ने मोदी के इस बयान पर सवाल उठाते हुए तीखे शब्दों में हमला किया है. उन्होंने यहां तक कहा – ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना.

अपने ट्वीट में सुशील मोदी के इस बयान को आधार बनाया है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है – मैं अपराधियों से निवेदन करता हूं कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें :- सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री, बिहार. ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना. क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया. नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है. समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या. पटना में व्यवसायी की हत्या. मोतिहारी में छात्र की हत्या. Double Engine Govt

वहीं तेजस्वी यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि बिहार में क़ानून का राज है. क़ानून अपना काम करेगा. हम ना किसी को फंसाते हैं, ना किसी को बचाते हैं. नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है. क्योंकि किसी को फंसाते हैं तब भी यही रटा-रटाया बोलते हैं और बचाते है तब भी यही घिसा-पिटा डायलॉग.गौरतलब है कि अक्सर सुशिल मोदी और तेजस्वी यादव के बीच ट्विटर युद्ध चलता रहा है. दोनों में से कोई भी एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ता.कौन काया बोल रहा है, दोनों एक दूसरे को हमेशा आब्जर्व करते रहते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.