City Post Live
NEWS 24x7

चौतरफा घिरे सीएम योगी, तेजस्वी ने कहा-हनुमान जी का भी सम्मान नहीं करती बीजेपी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

चौतरफा घिरे सीएम योगी, तेजस्वी ने कहा-हनुमान जी का भी सम्मान नहीं करती बीजेपी

सिटी पोस्ट लाइव : यूपी के शहरों के नाम बदलने को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब अपने एक बयान की वजह से चौतरफा  विपक्षी हमले से घिरे हैं। दरअसल सीएम योगी ने कथित रूप से राजस्थान की एक चुनावी रैली के दौरान हिन्दुओं के अराध्य देव संकट मोचक कहे जाने वाले हनुमान को दलित और वंचित बता दिया। बयान के बाद सीएम योगी विपक्ष के निशाने पर आ गये साथ हीं धार्मिक संगठनों को भी यह बयान नागवार गुजरा है।

राजस्थान के ब्राहमण समाज ने तो इस मामले में बकायदा नोटिस भेजकर इस मामले में योगी आदित्यनाथ से माफी मांगने को कहा है। इस बयान से गरमायी सियासत की तपिश अब बिहार में भी महसूस की जाने लगी है। यूपी के सीएम योगी के बयान पर बिहार की राजनीति का पारा चढ़ने लगा है। राजद नेता सह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेहद तल्ख अंदाज में इस बयान के लिए सीएम योगी पर हमला बोला है। साथ हीं पूरी बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने लिखा कि बीजेपी बजरंगबली हनुमान का सम्मान नहीं करती।

अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा कि-‘ हनुमान जी की जाति बताने वाले यूपी सीएम अजय सिंह बिष्ट से पूछना चाहिए कि बीजेपी शासित 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की जाति क्या है? क्या कोई दलित बीजेपी का मुख्यमंत्री है? अगर कोई दलित बीजेपी से सीएम नहीं है तो इसका मतलब योगीनुसार बीजेपी बजरंग बली हनुमान जी का भी सम्मान नहीं करती। शर्मनाक! इस बीच कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भी योगी के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा, बीजेपी अभी तक इंसान को बांटने का काम कर रही थी, लेकिन अब यह भगवान को भी जाति में बांट रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.