City Post Live
NEWS 24x7

ममता के मंच से मोदी और नीतीश पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- देश में इमरजेंसी लागू

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

ममता के मंच से मोदी और नीतीश पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- देश में इमरजेंसी लागू

सिटी पोस्ट लाइव : ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच छिड़ी जंग में बिहार के नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हो गए हैं. कोलकत्ता में धरना पर बैठी ममता बनर्जी का साथ देने पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है. जो लोग बीजेपी का विरोध कर रहे हैं, उन्हें सीबीआई द्वारा शाजिश के तहत झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है. तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव, ममता बनर्जी और मायावती का उदहारण देते हुए कहा कि इन लोगों ने बीजेपी को चुनौती देना शुरू किया तो उन्हें फंसा दिया गया. तेजस्वी यादव ने सीबीआई की ईमानदारी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आप ईमानदारी से काम कर रहे हो तो अमित शाह के बेटे के खिलाफ कारवाई करके दिखाओ. जब देश के आधा दर्जन उद्योगपति लाखों करोड़ रुपये लेकर भाग गए विदेश तब सीबीआई क्या कर रही थी.

तेजस्वी यादव ने सीबीआई पर राजनीतिक ईशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई के तत्कालीन डायरेक्टर आलोक वर्मा ने खुद खुलासा कर दिया है कि राजनीतिक दबाव में उन्हें काम करना पड़ता है. सरकार के निर्देश पर विरोधियों को फंसाना पड़ता है.तेजस्वी यादव ने ममता के सीबीआई विरोध को जायज ठहराते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी के साथ हो जाते हैं वो दुःख के धुले हो जाते हैं. आज हम इनके सामने सरेंडर कर दें तो राजा सत्य हरिश्चंद्र हो जायेगें. विरोध में खड़े हैं तो चोर और भरष्ट बन गए हैं. तेजस्वी यादव ने मोदी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हार मोदी घर घर मोदी नहीं बल्कि बडबड और गड़बड़ मोदी का नारा लगाना चाहिए.तेजस्वी यादव ने नारा लगाया- भाजपा भगाओ- देश बचाओ.

तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने उन्हें गद्दार बताते हुए कहा कि हमारे पिता ने बीजेपी को हारने का बिहार में काम किया. नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनवाया. लेकिन चाचा नीतीश ने हमारी पीठ में चाकू घोप कर फिर से बीजेपी के साथ सरकार बना लिया. जनादेश का घोर अपमान किया. आज वो सांप्रदायिक ताकतों की गोद में बैठ गए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.