City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव की मुसीबतें नहीं हो रही कम, छात्र जनशक्ति परिषद के प्रभारी ने दी आत्मदाह की धमकी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक के बाद एक कोई ना मुसीबत उनके सामने आ ही जा रही है. इस बीच एक और परेशानी उनके सामने आ खड़ी हुई है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक नया संगठन छात्र जनशक्ति परिषद बनाया था. इस संगठन का तेजप्रताप यादव ने नया प्रभारी बनाया था. वहीं, अब संगठन के प्रभारी ने आत्मदाह की धमकी दी है. जिसकी वजह से तेजप्रताप की मुश्किलें फिर बढ़ गयी है.

वहीं, इस मामले को लेकर तेजप्रताप यादव सचिवालय थाना पहुंच गये हैं. यहां, उन्होंने इस मामले में मदद की गुहार लगायी है. बता दें कि, इस संगठन का राष्ट्रीय संगठन प्रभारी उन्होंने अपने खास समर्थक सुमंत राव उर्फ बबलू सम्राट को बनाया था. वहीं, तेजप्रताप यादव ने इस मामले में थाने में जाकर मदद की गुहार लगायी है और उनका कहना है कि, बबलू सम्राट आत्मदाह करने की धमकी दे रहा है. तेजप्रताप ने कहा कि अगर उसने कुछ कर लिया तो वे जिम्मेवार नहीं होंगे.

बता दें कि, बबलू सम्राट ने ही छात्र जनशक्ति पार्टी का कार्यक्रम आय़ोजित किया था और इसी कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने आऱोप लगाया था कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है. तेजप्रताप यादव ने सचिवालय थानाध्यक्ष के सामने बबलू सम्राट पर औऱ कई आऱोप लगाये हैं और कार्रवाई करने की मां की है. तेजप्रताप यादव के इस शिकायत के बाद पुलिस ने सम्राट बबलू जवाब-तलब किया.

जिसके दौरान सम्राट बबलू ने छात्र जनशक्ति परिषद का निर्माण करने और इसके उद्देश्यों के भी निर्माण करने में अपनी अहम भूमिका बताया. इतना ही नहीं सम्राट बबलू ने तेजप्रताप यादव और उनके समर्थकों पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. वहीं, सम्राट बबलू ने प्रभारी के पद से इस्तीफ़ा देने की भी बात कही. सम्राट बबलू ने एक के बाद एक तेजप्रताप यादव पर आरोप लगाये. इसी के साथ तेजप्रताप की परेशानी फिर से बढ़ गयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.