City Post Live
NEWS 24x7

तारकिशोर प्रसाद ने कश्मीर में बिहारियों की हत्या को बताया दुखद, विपक्ष को लेकर कही यह बात

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: कश्मीर में पिछले दिनों से लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. वहीं, इस आतंकी हमले में कश्मीर में अब तक कई बिहारी मजदूर मारे गए हैं. जिसके बाद उन सभी मजदूरों के परिवारों में कोहराम मच गया है. वहीं, आज फिर से बिहार के दो और श्रमिकों को जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं, बिहारियों की मौत पर अब बिहार में हलचल पैदा हो गयी है. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पांच दिवसीय दौड़े पर अपने गृह जिले कटिहार पहुंचे.

यहां तारकिशोर प्रसाद मीडिया से मुखातिब हुए और कश्मीर में हो रहे इस हमले की कड़ी निंदा की. साथ ही कहा कि, कश्मीर के श्रीनगर में बिहार के बांका जिला के निवासी अरविंद कुमार साह की पाक समर्थित आतंकवादियों के द्वारा नृशंस हत्या कर दी गयी है. यह घटना निंदनीय और दुःखद है. ऐसी मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उनके परिवार को राहत कोष से राशि प्रदान की गयी है और हर तरह से सहायता की जा रही है. साथ ही इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने विपक्ष के इस हमले को लेकर मौन होने को लेकर प्रतिक्रिया दी.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि, ऐसी स्थिति में देश के विपक्षी दल को इस आतंकी हमले पर उनके द्वारा एक शब्द भी नहीं बोलना और मौन रहना भारतीय लोकतंत्र के लिए सुखद नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि, आज जहां पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है वहीं विपक्ष कहीं न कहीं मौन है, जो भारतीय लोकतंत्र के लिए दुख भरा क्षण है. उधर, जीतन राम मांझी इस हमले को लेकर आक्रोशित हो गए हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को निशाने पर ले लिया.

कटिहार से रतन कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.