City Post Live
NEWS 24x7

नए साल में प्रशांत किशोर से तल्खी दूर होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं सुशील मोदी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नए साल में प्रशांत किशोर से तल्खी दूर होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं सुशील मोदी.

सिटी पोस्ट लाइव :सीटों के बटवारे के सवाल पर BJP और JDU के बीच जारी तल्खी ख़त्म हो सकती है.गौरतलब है कि प्रशांत किशोर द्वारा सिट बटवारे का फार्मूला बताये जाने के बाद BJP के नेताओं ने प्रशांत किशोर पर हमला तेज कर दिया था. यहाँ तक कि सुशील मोदी ने भी जोरदार हमला बोल दिया था और प्रशांत किशोर ने भी उनके ऊपर पलटवार कर दिया था. लेकिन बुधवार को  साल के पहले दिन बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने नए साल में जेडीयू (JDU) नेता प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) से तल्खी दूर होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि ‘जो बीत गई सो बीत गई.’

नववर्ष के मौके पर अपने आवास पर अतिथियों का स्वागत करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राज्य की जनता उसी उत्साह से वोट करेगी जिस तरह से लोकसभा चुनाव में किया था. गठबंधन को 40 में से 39 सीटों पर जीत मिली थी उसी तरह विधान सभा चुनाव में 200 सीटें NDA को मिलेगीं.जेडीयू नेता प्रशांत किशोर और उनके बीच तल्खी के बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी ने कहा कि  ‘जो बीत गई सो बीत गई.’ उन्होंने उम्मीद जताई कि एनडीए खेमे से कटुता, द्वेष और अविश्वास दूर होगा.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने सोमवार को अपने ट्वीट में पीके पर तंज कसते हुए लिखा था, 2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है. सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा. उन्होंने आगे लिखा, कोई समस्या नहीं है, लेकिन जो लोग किसी विचारधारा के तहत नहीं, बल्कि चुनावी डाटा जुटाने और नारे गढ़ने वाली कंपनी चलाते हुए राजनीति में आ गए, वो गठबंधन धर्म के विरुद्ध बयानबाजी कर विरोधी गठबंधन को फायदा पहुंचाने में लगे हैं. एक लाभकारी धंधे में लगा व्यक्ति पहले अपनी सेवाओं के लिए बाजार तैयार करने में लगता है, देशहित की चिंता बाद में करता है.

प्रशांत किशोर का सुशील मोदी पर पलटवारपीके ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़े दल की भूमिका जनता ने तय की है और सुशील मोदी परिस्थितिवश बिहार का डिप्टी सीएम बने हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.