City Post Live
NEWS 24x7

मधेपुरा और सुपौल में एनडीए को समर्थन दे रहे हैं आनंद मोहन के समर्थक

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मधेपुरा और सुपौल में एनडीए को समर्थन दे रहे हैं आनंद मोहन के समर्थक

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन में पूर्व सांसद लवली आनन्द की उपेक्षा और गठबंधन के कथित बड़े नेताओं द्वारा सीटों में करोड़ों रुपये के कारोबार से आहत पूर्व सांसद आनन्द मोहन के समर्थकों ने मधेपुरा और सुपौल में एन.डी.ए.के उम्मीदवार को समर्थन देने का बड़ा फैसला लिया है। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर, इसकी जानकारी देते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के प्रदेश प्रवक्ता पवन राठौर ने कहा कि मालूम हो कि आनन्द मोहन और उनके समर्थकों की सोच, चरित्र और चिंतन ही समाजवादी है और इसी आधार पर उनलोगों ने कांग्रेस, वामदल और समाजवादियों के महागठबंधन को पसंद किया था। लेकिन खेद कि वे वहां पर धोखा खाए।

पवन राठौर ने आगे कहा है कि महागठबंधन ने आनंद मोहन के जनाधार की जान बूझकर उपेक्षा की है ।फिर गठबंधन के कथित बड़े नेताओं ने जिस तरह सीटों के बंटवारे में करोड़ों का काला कारोबार किया,वह ‘लाज और शर्म को भी लजाने और शर्माने वाली’ है ।रुपयों का यह बेशर्म खेल,लोकतंत्र की सेहत के लिए बेहद खतरनाक है ।अपने बयान में प्रदेश प्रवक्ता पवन राठौर ने तल्खी भरे लहजे में कहा है कि ‘आजादी और जनतंत्र’ की बहाली के लिए उनके महान पुरखों ने यही दिन देखने के लिए अपनी असीम कुर्बानियां नहीं दी थी ।

ऐसे में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द का शीर्ष नेतृत्व और समर्थकों में आपसी सहमति के बाद महागठबंधन को सबक सिखाने के लिए तत्काल बिहार के मधेपुरा और सुपौल की संसदीय सीटों पर एन.डी.ए. के उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव और दिलेश्वर कामत को समर्थन देने का फैसला लिया है ।इस फैसले के बाद ही ‘आनन्द मोहन के समर्थकों और फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के जिला इकाई द्वारा प्रचार-प्रसार भी तेज कर दिया गया है ।

आनंद मोहन समर्थक फेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले टुकड़ियों में बंटकर विभिन्य क्षेत्रों में तूफानी प्रचार में जुटे हुए हैं ।इस समर्थन से क्षेत्रीय जनता में काफी हर्ष है भी लोग खुलकर इसकी खूब सराहना कर रहे हैं ।आगे प्रवक्ता पवन राठौर ने कहा कि बिहार की शेष लोकसाभा सीटों पर आनंद मोहन के समर्थकों के समर्थन देने संबंधी बातों की जल्द ही आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.