City Post Live
NEWS 24x7

राफेल डील को लेकर शत्रु का पीएम पर वार, पीएम को देना चाहिए स्पष्टीकरण

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

राफेल करार में एक फ्रेंच प्रकाशक ने पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के हवाले से सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि अरबों डॉलर के इस सौदे में भारत सरकार ने निजी कंपनी को दसॉल्ट एविएशन का साझीदार बनाने का प्रस्ताव दिया था.

सिटी पोस्ट लाइव : राफेल डील को लेकर विपक्ष तो हमलावर है ही अब सत्ताधारी दल की तरफ से बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पीएम मोदी पर निशाना साध दिया है. बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि ये पब्लिक है, सब जानती है.शुक्रवार को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के खुलासे के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब पानी सर से ऊपर निकल चुका है. पीएम मोदी को इस पूरे मुद्दे पर सामने आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए.

गौरतलब है कि राफेल डील को लेकर एक फ्रेंच प्रकाशक ने कथित तौर पर पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के हवाले से सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि अरबों डॉलर के इस सौदे में भारत सरकार ने निजी कंपनी को दसॉल्ट एविएशन का साझीदार बनाने का प्रस्ताव दिया था.वहीं, ओलांद के बयान के बाद फ्रांस के की सरकार ने भी इस मुद्दे पर टिप्पणी की है. शुक्रवार देर रात फ्रांस की सरकार ने कहा है कि राफेल फाइटर जेट डील में वह किसी भी तरह से भारतीय साझेदार को चुनने में शामिल नहीं था. सरकार ने कहा कि फ्रांसीसी कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट के लिए भारत की किसी भी फर्म को चुनने की आजादी थी.

राहुल गांधी राफेल को लेकर लगातार हमला करते रहे हैं. बीजेपी का आरोप था कि राहुल अनर्गल आरोप लगाकर भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. राहुल पाकिस्तान और चाईना की मदद कर रहे हैं. लेकिन अब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के बयान के बाद बीजेपी को सांप सूंघ गया है. अब तो फ्रांस की सरकार ने भी पूर्व राष्ट्रपति के बयान को सही ठहरा कर इस राफेल डील को खतरे में डाल दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.