City Post Live
NEWS 24x7

गरीबों की मदद के लिए आगे आया सवर्ण सेना, भागवत शर्मा ने वितरित किया राशन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गरीबों की मदद के लिए आगे आया सवर्ण सेना, भागवत शर्मा ने वितरित किया राशन

सिटी पोस्ट लाइवः जहानाबाद जिला के रतनी फरीदपुर प्रखंड के नोआवा पंचायत में सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने अनाज वितरण किया, भागवत शर्मा ने कहा कि इस संकट की विकट परिस्थिति में वे राष्ट्र के साथ खड़े है। साथ ही गरीब एवम् निर्धन परिवारों की दैनिक आवश्यकताओं एवम् जीविकोपार्जन की मूलभूत आवशयकताओं की पूर्ति हेतु हरसंभव प्रयास करेंगे। इन्हीं उद्देश्यों की पूर्ति हेतु उन्होंने अपने प्रखंड के गरीब एवम् जरूरतमंदो को राशन व अन्य जरूरी सामान वितरित किए।

साथ ही साथ उन्होंने अपने सवर्ण सेना के सभी साथियों एवम् कार्यकर्ताओं को इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगो के सहायतार्थ आगे आने को कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि संकट कि इस घड़ी में आपसी मतभेद भुला कर हमें अपने सरकार एवम् देश के साथ खड़ा रहना है एवम् देश को इस संकट से बाहर निकालने का भरपूर प्रयत्न करते रहना है। उन्होंने लोगो को सरकार द्वारा जारी सारी हिदायतें पालन करने का आह्वान किया एवम् अपने कार्यकर्ताओं को सामाजिक सहयोग के दौरान सारी जरूरी एहतियात पालन करने के निर्देश दिए।

इस मौके पे पूर्व पंचायत समिति पंकज कुमार, दयानन्द कुमार, अनुज चन्द्रवंसी, जितेंद्र ठाकुर, कौशल शर्मा,धीरज कुमार,धर्मेंद्र पासवान,गोलू शर्मा, वीरेंद्र ठाकुर उपस्थित थे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.