City Post Live
NEWS 24x7

झारखंड चुनाव : सरयू राय की भविष्यवाणी, मुश्किल से 15 सीट जीत पाएगी बीजेपी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

झारखंड चुनाव : सरयू राय की भविष्यवाणी, मुश्किल से 15 सीट जीत पायेगी बीजेपी.

सिटी पोस्ट लाइव :  झारखंड बीजेपी के बागी नेता सरयू राय ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि विधान सभा चुनाव में बीजेपी को 15 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेगीं. उन्होंने कहा है कि इसबार बार प्रदेश में बीजेपी की सत्ता वापसी नहीं होने जा रही है. रघुवर कैबिनेट में मंत्री रहे सरयू राय ने आज शुक्रवार को औपचारिक तौर पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मिलकर उन्हें अपना इस्‍तीफा सौंप दिया है.

इस्तीफा देने के बाद सरयू राय ने कहा कि वे बीजेपी  से अलग होकर चुनाव लड़ रहे है. ऐसे में उनका नैतिक दायित्व इस्तीफा देना था. श्री राय ने कहा कि उन्होंने 17 नवंबर को ही फैक्स के माध्यम से अपना इस्तीफा राजभवन को भेज दिया था जो शायद राज्यपाल को नहीं मिल पाया. उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि मुख्यमंत्री स्वयं उन्हें मंत्रिमंडल से निकाल देते. सरयू राय ने चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि बीजेपी 15 से भी कम सीटों पर चुनाव जीत पाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार के मामले उन्होंने जो उठाए हैं उन्हें चुनाव के बाद जारी रखेंगे.

 गौरतलब है कि बीजेपी से टिकट कटने की भनक मिलते ही उन्होंने अपने पारंपरिक सीट जमशेदपुर पश्चिमी के साथ-साथ जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान कर दिया था. उन्होंने सिर्फ जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीएम रघुवर के खिलाफ चुनाव के लिए नामांकन किया. जमशेदपुर पूर्वी सीट पर दूसरे चरण में ही मतदान हो चुका .यहां उनका सीधा मुकाबला सीएम रघुवर से है.सीएम रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से एकबार भी चुनाव नहीं हारे हैं.सरयू राय प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे .प्रदेश में इनकी छवि ईमानदार और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले की रही है. सरयू इसे भर्ष्टाचार बनाम ईमानदारी की लड़ाई बता रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल जनता किसे चुनेगी भर्ष्टाचार या फिर ईमानदारी को .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.