City Post Live
NEWS 24x7

जदयू का PK पर तगड़ा अटैक, संजय सिंह ने बताया धंधेबाज तो अजय आलोक ने कोरोना वायरस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जदयू का PK पर तगड़ा अटैक, संजय सिंह ने बताया धंधेबाज तो अजय आलोक ने कोरोना वायरस

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पहली बार पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जमकर हमला किया था. मुख्यमंत्री ने प्रशांत किशोर को पूरी तरह से धो दिया. उन्होंने कहा कि हमने अमित शाह के कहने पर प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल किया था. जिसको जहां जाना है जाए, इससे कोई मतलब नहीं है. हमने सबको सम्मान दिया. उनको पार्टी में रहना है तो रहें ,कहीं जाना है तो जा सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी में रहना है तो पार्टी लाइन पर चलाना पड़ेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के नेताओं पर ट्विट के जरिये किये जा रहे हमले पर कहा कि प्रशांत किशोर को पार्टी में रखने के लिए अमित शाह ने ही तो कहा था लेकिन आज क्या क्या लोग बोल रहे हैं.

इसके बाद प्रशांत किशोर ने भी देर शाम नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया, जिसके बाद समझौता की कोई गुंजाइश नहीं बच जाती. उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश को जवाब दिया है. उन्होंने अमित शाह की सलाह पर जेडीयू ज्वाइन कराने की बात को झूठ करार दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश से कहा है कि मुझे अपनी तरह का मत बताइये.अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने आगे लिखा- अगर आप सच कह रहे हैं तो फिर कौन विश्वास करेगा कि आपमें अमित शाह की सलाह को नहीं सुनने की हिम्मत है. प्रशांत किशोर ने कहा ट्विट कर नीतीश कुमार को सबसे बड़ा झूठा करार दे दिया है. अमित शाह के कहने पर अपने को JDU में शामिल करने के नीतीश कुमार के दावे का प्रशांत किशोर ने खंडन किया है.

अब प्रशांत किशोर पर जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर तो धंधेबाज हैं, वे नेता नहीं हो सकते हैं. प्रशांत किशोर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि, ‘वे चार टांग वाले को बांध कर रख सकते हैं, दो टांग वाले को बांध कर नहीं रख सकते हैं’. संजय सिंह ने आगे कहा कि, पार्टी की एक-एक ईंट को जोड़कर नीतीश कुमार ने जिस ‘महल’ को बनाया है, ये उस महल में रहने लायक नहीं हैं. संजय सिंह ने आगे कहा कि, ‘हम तो नीतीश कुमार को दोषी मानते हैं इसके लिए. प्रशांत किशोर तो नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. वे स्वतंत्र हैं जहां मर्जी हो जाएं.

वहीँ अजय आलोक ने प्रशांत किशोर  पर करारा हमला किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर को ‘कोरोना वायरस’ तक बता दिया है. अजय आलोक यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रशांत किशोर सत्ता के कॉरपोरेट दलाल हैं. ऐसे निर्लज्ज नेता को नीतीश कुमार ने इज्जत दी…एहसान फरामोश हैं PK. ऐसे लोगों को पार्टी कोई तवज्जो नहीं देती है. अजय आलोक ने PK को पार्टी से निकालने की मांग की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.