City Post Live
NEWS 24x7

शहीद सुनील कुमार के परिजनों से मिलने के बाद बोले कुशवाहा-नीतीश सरकार की विदाई तय

शहीद सुनील कुमार के परिजनों से मिलने पहुँचे रालोसपा पार्टी के सुप्रिमो उपरेन्द्र कुशवाहा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले दिनों लद्दाख के गलवाण घाटी में हुए भारत- चीन हिंसक झड़प में शहीद हुए हवलदार सुनील कुमार के पैतृक गांव पटना से सटे बिहटा प्रखंड के तारानगर पहुंचे रालोसपा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा। जहां पर उन्होंने सबसे पहले शहीद सुनील कुमार के फोटो के ऊपर पुष्प चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वही उसके बाद उनके परिवार एवं उनके माता-पिता से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि सुनील कुमार की शहादत पर पूरे देश को गर्व है और इस शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे हमारी पार्टी हमेशा से शहीद के परिवार के साथ खड़ा है। जो भी मदद होगी वह हमारी पार्टी जरूर से जरूर करेगी। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि शहीद परिवार की जो भी मांगे हैं हमारी पार्टी सरकार के समक्ष जरूर रखेगी और इसे पूरा करने की सरकार पर दबाव जरूर बनाएगी।

आपको बता दें कि 15- 16 जून की रात लद्दाख के गलवाण घाटी में भारत-चीन हिंसक झड़प में 20 जवान शहीद हुए थे जिसमें अधिकतर बिहार रेजीमेंट जवान थे और बिहार राज्य के 5 जवान थे जिसमें से पटना जिले के बिहटा प्रखंड के तारा नगर निवासी शहीद हवलदार सुनींल कुमार थे। वही इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में चल रहे थर्ड पार्टी फ्रंट को लेकर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है केवल मीडिया में यह बात चल रही है। हमारा महागठबंधन मजबूत है और इस बार महागठबंधन मिलकर ही चुनाव लड़ेगी। वही उसके अलावा सृजन घोटाला को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस घोटाले में कई अधिकारी के साथ -साथ कई नेता और मंत्री का भी नाम आ रहा हैं.

लेकिन सरकार उन्हें भी बचाने की कोशिश में लगी हुई है। इन 15 सालों में केवल नीतीश सरकार घोटाला पर घोटाला करती रही है ना शिक्षा व्यवस्था सही हुआ है और ना ही युवाओं के लिए सरकार रोजगार दे सकी है। खासकर इस बार जो लॉक डाउन में स्थिति देश में बनी है और बिहार की छवि भी पूरे देश में पता चल गई है। वही उन्होंने लॉक डाउन और कोरोना वायरस को लेकर शिक्षा संस्थाएं बंद होने को लेकर कहा कि सरकार तो ऑनलाइन क्लासेज के लिए व्यवस्था की है लेकिन जहां पर ऑनलाइन सुविधा ना है यहां तक कि जो गरीब बच्चे हैं उनकी शिक्षा कैसे मिलेगी उनकी भी उचित व्यवस्था सरकार को करनी चाहिए। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता इस सरकार से अब ऊब चुकी है और इस बार नीतीश सरकार की विदाई होना तय है ।

पटना के बिहटा से निशाँत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.