City Post Live
NEWS 24x7

RJD और BJP विधायकों के बीच जमकर बवाल, सदन में हुई धक्का-मुक्की, पलट दी कुर्सियां

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा में शनिवार को मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग को लेकिर विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. हंगामा कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि नौबत धक्का मुक्की तक पहुंच गई. दरअसल जैसे ही विधानसभा की दूसरी पाली शुरू हुई विपक्ष ने शराबबंदी को लेकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी बीच विधानसभा में पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई. सत्ता पक्ष के सवाल पर विपक्ष इतना भड़क गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. विपक्ष के विधायक विधानसभा अध्यक्ष के नजदीक वेल तक पहुंत गए और उन्होंने वहां रखी कुर्सी पलट दी.

भारी हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को दोपहर 3:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. इस पूरे मामले को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष सदन को चलने ही नहीं देना चाहता था। उन्होंने कहा कि वे शुरुआत से ही मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे.उनका कहना है कि जब सदन में हंगामा ज्यादा होने लगा तो तेजस्वी और तेजप्रताप सदन से बाहर चले गए.

बता दें आज सदन में पूरे दिन शराबबंदी का ही मामला गूंजा. विपक्ष लगातार मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग करता रहा. वहीं विपक्ष के नेता हंगामा करते रहे. सदन के भीतर हो या बाहर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. गौरतलब है कि आज सुबह ही रामसूरत राय को लेकर तेजस्वी ने प्रेस वार्ता कर गंभीर आरोप लगाये थे. उन्होंने रामसूरत राय की बर्खास्तगी की मांग की. इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार को शराब माफिया बता दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.