City Post Live
NEWS 24x7

RLSP नेता की हत्या के बाद मोतिहारी में बवाल, उपेन्द्र कुशवाहा का नीतीश पर हमला

RLSP नेता की हत्या पर बोले कुशवाहा – और कितने साथियों की बलि चाहिए CM नीतीश कुमार जी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

RLSP नेता की हत्या के बाद मोतिहारी में बवाल, उपेन्द्र कुशवाहा का नीतीश पर हमला

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में एक बार फिर से एक रालोसपा  नेता की हत्या हो गई है. खबर के अनुसार बिहार के मोतिहारी जिले में  बेखौफ अपराधियों ने इस हत्या वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने इस बार मोतिहारी में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के एक नेता प्रेमचंद कुशवाहा को निशाना बनाते हुए उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेमचन्द कुशवाहा हॉस्पिटल संचालक थे.घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. हत्या से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. मोतिहारी में बवाल हो रहा है. लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. घटना पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र स्थित सिरहा रोड करबला के पास की है जहां अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

गोली लगने से घायल हुए कुशवाहा को गंभीर स्थिति में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया. इलाज के लिए मोतिहारी लाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि पकड़ीदयाल स्थित मौर्या नर्सिंग होम के संचालक प्रेम चन्द्र कुशवाहा बाईक से सुन्दरपट्टी पंचायत के मझार गाँव स्थित अपने घर लौट रहे थे.गोली लगने के बाद वो वहीं गिरे हुए थे और शोर मचा रहे थे. उनकी आवाज सुनकर घटना के कुछ देर बाद लोग पहुंचे तो उन्हें जख्मी स्थिति में देख उनके परिजनों को सूचना ग्रामीणों ने दी. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है और पुलिस अस्पताल में पहुंची. घटना के पीछे जमीन का विवाद बताया जाता है.

उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के नेता की हत्या के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. इस हत्या के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने आज 29 नवंबर गुरुवार को ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी, आखिर रालोसपा के और कितने साथियों की बलि चाहिए, सुशासन की गरिमा को बनाये रखने के लिए ?माननीय मुख्यमंत्री जी,

आखिर रालोसपा के और कितने साथियों की बलि चाहिए, सुशासन की गरिमा को बनाये रखने के लिए ?उपेन्द्र कुशवाहा के इस ट्विट के बाद बिहार की राजनीति एकबार फिर से गरमा गई है. अब देखना ये है कि उपेन्द्र कुशवाहा के इस हमले का जेडीयू कैसे जबाब देता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.