City Post Live
NEWS 24x7

स्थापना दिवस पर RJD का संदेश- पार्टी का मुख्य चेहरा सिर्फ तेजस्वी

पोस्टर से 'तेज' गायब, मीसा...रोहिणी को भी नहीं मिली है जगह, क्या तेजप्रताप इसे पचा पायेगें?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : RJD के लिए कल यानी सोमवार का दिन बहुत अहम् है. 5 जुलाई को पार्टी का स्थापना दिवस है. इसे धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है. लेकिन पार्टी के पोस्टर और होर्डिंग से तेज प्रताप यादव गायब हैं. राज्यसभा सदस्य मीसा भारती और ट्विटर पर पार्टी प्रवक्ताओं से ज्यादा पॉलिटिकल रिएक्शन देने वाली डॉ. रोहिणी आचार्य भी किसी पोस्टर में नजर नहीं आ रही हैं. हर पोस्टर पर तेजस्वी का चेहरा चमकता नजर आ रहा है.

पिछले विधान सभा चुनाव में भी पार्टी ने इसी फोर्मुले को अपनाया था.पार्टी के पोस्टर पर केवल तेजस्वी यादव का चेहरा नजर आ रहा था.लेकिन ये सबकुछ तेजप्रताप को बिलकुल रस नहीं आनेवाला. तेज प्रताप यादव कई बार कह चुके हैं कि उनके अर्जुन तेजस्वी यादव हैं और वे उनके कृष्ण हैं लेकिन पोस्टर पर जगह नहीं मिलने से वो कईबार भड़क भी चुके हैं.वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का क्लास भी लगा चुके हैं.इसबार पार्टी के किसी पोस्टर पर अपनी तस्वीर नहीं होने पर वो क्या प्रतिक्रिया देते हैं, सबको इसका इंतज़ार है.

पार्टी कार्यालय के अंदर मुख्य मंच पर जो पोस्टर लगाया गया है, उसमें तेजस्वी यादव गायब हैं. मुख्य गेट वाले मुख्य पोस्टर को मंच वाले पोस्टर से एडजस्ट किया गया है. तेजस्वी के बारे में कोई गलत मैसेज कार्यकर्ताओं में न जाए या विरोधियों को कोई मौका न मिले इसका ख्याल रखा गया है. मंच वाले पोस्टर पर सिर्फ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के फोटो हैं. इसी मंच से मुख्य आयोजन होना है. इसलिए यहां लाइटिंग का सबसे खास ख्याल रखा जा रहा है.

रविवार को दोपहर दो बजे से 6 बजे तक कई नेता- कार्यकर्ता वर्चुअली जुड़ेंगे, लेकिन स्थापना दिवस का मुख्य कार्यक्रम 5 जुलाई को साढ़े 10 बजे शुरू होगा, जब लालू प्रसाद दिल्ली से इसका वर्चुअली उद्घाटन करेंगे. तेजस्वी यादव पटना में आयोजन का बागडोर संभालेंगे. पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से कार्यक्रम की रूपरेखा जिस भव्यता के साथ तैयार की गई थी. उसके अनुसार नहीं की जा रही है. लालू प्रसाद क्या संदेश देते हैं इसका इंतजार सभी को है. पार्टी ऑफिस को रोशनी से भी सजाया गया है. इसकी खूबसूरती देर शाम या रात के समय देखते बन रही है. प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि आयोजन वर्चुअली ही हो रहा है, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता जहां कहीं भी हैं सभी में खुशी अपार है. सत्ता में वापसी को लेकर सभी बेकरार हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.