City Post Live
NEWS 24x7

पटना की सड़कों पर उतरे राजद के कार्यकर्ता, सरकार के खिलाफ किया जबरदस्त प्रदर्शन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद के कार्यकर्ता व नेता इन दिनों काफी एक्शन मोड में आ गए हैं. वे लगातार सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. वहीं, जातीय जनगणना को लेकर विपक्ष अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. इसी को लेकर आज आरजेडी धरना-प्रदर्शन कर रही है. राजद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान इनकम टैक्स चौराहा पर पहुंचे जहां, पुलिस ने उन्हें रोका. लेकिन, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अब्दुल बारी सिद्दीकी सभी कार्यकर्ताओं को लेकर के सड़क पर ही बैठ गए और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि, राजद की धरना-प्रदर्शन का मुख्य मुद्दा जातीय जनगणना है. इसके अलावे आरक्षण में बैकलॉग व्यवस्था लागू करने और मंडल आयोग की अनुशंसा लागू करने संबंधी मांग शामिल होगी. विपक्ष अपनी मांगों से पीछे हटने का नाम ही नहीं ले रही है. इस प्रदर्शन में भारी संख्या में भीड़ जुटी है. हालांकि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर नारेबाजी की गयी.

वहीं, इस प्रदर्शन को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, “सभी देशवासियों को न्याय, समानता और सामान प्रतिनिधित्व के उत्साहपूर्ण दिन मंडल दिवस की शुभकामनाएं. आज के इस विशेष दिन हमारी पार्टी जातिगत जनगणना, आरक्षित कोटे की बैकलॉग रिक्तियों को भरने व मंडल कमीशन कि शेष अनुशंसाओं को लागू कराने को लेकर सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी”.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.