City Post Live
NEWS 24x7

आगामी विधानसभा चुनाव में राजद का राजनीति में हो जाएगा पिंडदान : नीरज कुमार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आगामी विधानसभा चुनाव में राजद का राजनीति में हो जाएगा पिंडदान : नीरज कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : विधानसभा चुनाव के पूर्व बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से ग्रामीण विकास व संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार की अध्यक्षता में, नालंदा के महाबोधि महाविद्यालय परिसर में अध्यक्ष और सचिव समेत अन्य कार्यकर्ताओं के बीच सांगठनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि न्यायपालिका ने जिन्हें चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित कर दिया है. जो खुद चुनाव नहीं लड़ सकते हैं, वे दूसरे के बारे में क्या नसीहत दे रहे हैं.

यदि तेजस्वी यादव किसी यात्रा पर भी निकल रहे हैं तो उसके पीछे भी अपना स्वार्थ है. वे यात्रा इसलिए कर रहे हैं, ताकि जो जमीन उन्होंने लोगों से ऐसे ही अपने नाम लिखवाया है उसे देख सकें. इसी को देखने के लिए वे यात्रा पर निकलने वाले हैं.  बाकी उन्हें जनता के मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है. 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने लालू जी की पार्टी को राजनीतिक मोक्ष दे दिया है. आगामी 2020 का जो विधानसभा चुनाव होगा उसमें राजनीति में राजद का पिंडदान हो जाएगा.

जाहिर है कि तेजस्वी 16 जनवरी से विधानसभा चुनाव  की तैयारियों के बाबत जिलों की यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. पार्टी ने उनके लिए सीमांचल की यात्रा का खाका तैयार कर दिया है. यात्रा के दौरान तेजस्वी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को सीएए और एनअारसी का मायने मतलब समझायेंगे. यह यात्रा न केंद्र सरकार के मनमाने इन प्रावधानों के खिलाफ है, बल्कि राज्य सरकार के अराजक माहौल के खिलाफ  भी है. जब कार्यकर्ता को मुद्दों की समझ होगी, तभी वे अपने नेताओं की मंशा जनता को समझा सकेंगे.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.