City Post Live
NEWS 24x7

सफल रही RJD की जन आक्रोश रैली, तेजस्वी ने साधा BJP पर निशाना

तेजस्भवी यादव ने चुनावी हुंकार भरते हुए कहा- झारखंड की बदहाली के लिए जिम्मेवार है BJP.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सफल रही RJD की जन आक्रोश रैली, तेजस्वी ने साधा BJP पर निशाना

सिटी पोस्ट लाइव : झारखंड युवा आरजेडी  ने रविवार झारखंड की वर्तमान बीजेपी  सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली कर चुनावी शंखनाद की शुरुआत कर दी. रांची के हरमू मैदान में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जमकर रघुवर सरकार पर निशाना साधा. प्रदेश प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश यादव सहित पार्टी के तमाम नेता इस रैली में मौजूद थे.

इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि रैली में अच्छी खासी भीड़ जुटी.इस रैली के जरिये आरजेडी अपने सहयोगियों के साथ साथ सत्ताधारी दल बीजेपी को ये सन्देश दे दिया कि भले ही 2014 के विधानसभा चुनाव में उसका खाता नहीं खुल पाया लेकिन आज भी उसका झारखण्ड में जनाधार कायम है.झारखंड की बदहाली के लिए बीजेपी को जिम्मेवार बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीमार पिता से उन्हें साजिशन मिलने नहीं दिया जा रहा. उन्हें जेल प्रशसन द्वारा कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री रघुवर दस के परमिशन से ही लालू यादव से मिल सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को झारखण्ड की बदहाली के लिए जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि बीजेपी ने 19 साल के झारखंड में 16 साल शासन किया है और वही राज्य की बदहाली के लिए जिम्मेवार है. उन्होंने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला. लेकिन सबसे ख़ास बात ये कि न्यौता मिलने के वावजूद आरजेडी की इस रैली से झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के नेताओं ने दुरी बनाए रखा.जाहिर है  आरजेडी की रैली तो कामयाब और सफल रही लेकिन एक सवाल पैदा कर गई है कि महागठबंधन बनाकर बीजेपी को परास्त करने के दावे में ज्यादा दम नहीं है क्योंकि एक बार फिर से महागठबंधन का मतभेद खुलकर सामने आ गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.