City Post Live
NEWS 24x7

RJD ने बनाई 19 प्रवक्ताओं की टीम, सरकार और सत्ताधारी दल की करेगें घेराबंदी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अभी से लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं.उन्होंने सत्ताधारी दल की घेराबंदी करने और उसके नेताओं के हर हमले का जबाब देने के लिए पार्टी प्रवक्ताओं की नई जंबो टीम बनाई है.इस टीम में 19 नेताओं को शामिल किया गया है. सभी प्रवक्ताओं को तेजस्वी ने विरोधियो द्वारा उठाये गए सवाल का जबाब देने और सरकार द्वारा चलाये जा रहे तमाम योजनाओं की खामियों को उजागर करने का निर्देश दिया है.विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी पिता लालू प्रसाद यादव की तबियत और बेल को लेकर बाहर ही रहे हैं. बीजेपी और जेडीयू (JDU) ने कोरोना और बाढ़ के सवाल पर घेरते हुए हमेशा बाहर रहने का आरोप लगाया था, ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने सभी को कहा है कि विरोधी द्वारा उठाये गए सवालों पर जोरदार हमला बोला जाए.

आरजेडी ने नई रणनीति के तहत 19 प्रवक्ताओं की लंबी फौज तैयार की है. नए प्रवकताओं की सूची में 2 राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये गए हैं. सांसद मनोज झा और नवल किशोर यादव को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है. बिहार प्रदेश प्रवक्ता के पद पर 17 लोगों की सूची में जहां कुछ पुराने लोग शामिल है वही कई नए लोगों को भी शामिल किया गया है. विधायक भाई वीरेंद्र को मुख्य प्रवक्ता का पद दिया गया है. प्रवकताओ में शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन के साथ सारिका पासवान को भी शामिल किया गया. इस सूची में एजाज अहमद और रितु जायसवाल को पहली बार प्रवक्ता बनाया गया है. सभी प्रवकताओं को रोस्टर के अनुसार मीडिया में अपनी बात रखने को कहा गया है.

शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन, प्रशांत मंडल, सारिका पासवान, एम ए अनवर हुसैन, सहित 9 लोगो को सभी दिन मीडिया में अपनी बात रखने को कहा गया है. भाई वीरेंद्र, इंज्या यादव सहित 4 लोगो को सप्ताह में 3 दिन जकबि 6 लोगो को सप्ताह में दो दिन अपनी बात रखने को कहा है.5 जुलाई को आरजेडी के सिल्वर जुबली स्थापना दिवस को भव्य बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं और प्रवकताओं को टास्क दिया है. इसके तहत हर जिला में स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस मौके पर ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़कर आरजेडी के कार्यक्रम को सफल बनायें इसकी जिम्मेदारी भी दी गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.