City Post Live
NEWS 24x7

NDA में नेताओं की बीच बयानबाजी जारी, हम ने को-आर्डिनेशन कमिटी की कर दी मांग

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में इन दिनों NDA के नेताओं के बीच लगातार बयानबाजी जारी है. खासकर भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच एक के बाद एक वार-पलटवार हो रहे हैं. वहीं, अब इस मामले में हम ने एंट्री मार दी है. इसी क्रम में हम क्लियर कर दिया है और भाजपा के नेताओं पर आरोप लगा दिया है. इसके सतत ही हम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने को-आर्डिनेशन कमिटी बनाने की बड़ी मांग कर दी है.

दरअसल, इस मामले में हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान का कहना है कि, भाजपा के कुछ नेता सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहें हैं. सरकार के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी करके विपक्ष को मौका दे रहें हैं. वहीं, इसके बाद उन्होंने साफ़- साफ़ कहा कि, अब NDA में को-आर्डिनेशन कमिटी बनना चाहिए नहीं तो हालात और भी ख़राब हो सकतें है. इस तरह से अब हम ने सरकार के सामने बड़ी मांग कर दी है.

बता दें कि, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी इन दिनों लगातार सरकार की गतिविधियों पर अपनी नजर बनाये हुए हैं. साथ ही ट्विटर के जरिये वे अपनी राय को भी रख रहे हैं. वहीं, इसे पहले दलितों को लेकर भी अपनी राय राखी थी. इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने  दलितों के खिलाफ अल्पसंख्यकों की तरफ से लगातार उत्पीड़न के मामले सामने आने की बात को कहा था. जिसके बाद से नेताओं के बीच बयानबाजी अब तक जारी है और इसी क्रम में अब हम ने बड़ी मांग कर दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.