City Post Live
NEWS 24x7

आज बिहार दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, शिवहर मधुबनी सहित कई जगहों पर सभाओं को करेंगे संबोधित

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आज बिहार दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, शिवहर मधुबनी सहित कई जगहों पर सभाओं को करेंगे संबोधित

सिटी पोस्ट लाइव: लोकसभा चुनाव का चार चरण समाप्त हो चुका है. इन चार चरणों में बिहार की 19 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. बिहार में एनडीए ने पूरी ताकत झोंक रखी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार कई चुनावी रैलियों को बिहार में संबोधित किया है, पीएम ने कल भी मुजफ्फरपुर में एनडीए की ओर से आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री के बाद अब आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह बिहार दौरे पर होंगे. वे शिवहर मधुबनी सहित बिहार के कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक. राजनाथ सिंह आज बुधवार को बिहार में कई चुनावी सभाएं करेंगे. उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी रहेंगे. गृह मंत्री पटना एयरपोर्ट पर सुबह पौने ग्यारह बजे पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में पारा चढ़ता जा रहा है. शायद यही वजह है कि एनडीए के तमाम नेता बिहार जीतने की जुगत में भिड़े हुए हैं.केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सबसे पहले वे शिवहर, फिर मधुबनी के बिस्फी, वैशाली के महनार और अंत में सारण के तरैया प्रखंड में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे. इन सभाओं को करने के बाद वह शाम करीब पांच बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे वहीं हाजीपुर के महनार में होने वाली जनसभा में लोजपा सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहेंगे.

इसके अलावा सांसद डॉ सीपी ठाकुर, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की संयुक्त रूप से सभा वाल्मीकि नगर के नरकटियागंज में होगी. इस दौरान सभा में बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री राणा रणधीर सिंह, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नित्यानंद राय एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह सहित अन्य मौजूद होंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.