City Post Live
NEWS 24x7

विवादों में घिरे राजीव प्रताप रूडी, तेजस्वी ने कहा- बिहार में दवा समय पर मिले ना मिले दारु जरूर मिल जाएगी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कल भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के द्वारा संचालित किये जा रहे एम्बुलेंस से शराब बरामद की गयी थी. वहीं, शराब बरामदगी के बाद सियासत में हलचल पैदा हो गयी है. भाजपा सांसद एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं और अब वे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शराब बरामद होने के बाद बिहार सरकार पर जबरदस्त हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि, बिहार में दवा मिले या ना मिले लेकिन दारु जरूर मिल जाएगी.

कल के इस बड़े खुलासे के बाद तेजस्वी यादव काफी गुस्से में हैं और उन्होंने सरकार पर ही हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा कि, “बिहार में समय पर “दवा” मिले ना मिले लेकिन हर समय “दारू” ज़रूर मिल जाएगी। यह बिहार में डबल इंजन सरकार की अद्भुत व्यवस्था की अद्भुत डबल गारंटी है। बीजेपी MP एम्बुलेंस में शराब की सप्लाई कराते है। मुख्यमंत्री जी से सवाल नहीं करना क्योंकि उनका तकिया कलाम और कानून अपना काम कर रहा है।”

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब राजीव प्रताप रूडी द्वारा संचालित किये जा रहे एम्बुलेंस पर सवाल खड़े हुए हैं. इससे पहले कोरोना काल के दौरान और एम्बुलेंस में बालू ढ़ोने को लेकर भी एक विडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद सियासी महकमे में हड़कंप मच गया था. वहीं, इसे लेकर कल पप्पू यादव ने भी ट्वीट कर हमला बोला था. फिलहाल, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जेल में हैं लेकिन, राजनीतिक गतिविधियों पर लगातार उनकी नजर बनी हुई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.