City Post Live
NEWS 24x7

मोदी पर जोरदार हमला किया, आँख मारी फिर मोदी के गले लग गए

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज लोकसभा में राहुल गांधी खूब बोले. अविश्वास प्रस्ताव राहुल गांधी के भाषण की विपक्ष बहुत तारीफ़ कर रहा है वहीं जनता को भी लगाने लगा है कि राहुल गांधी समय के साथ बदल रहे हैं. वो पर्ची देखकर नहीं बोलते हैं बल्कि मुद्दों को भी समझने लगे हैं.शुक्रवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है.राहुल इस दौरान मोदी सरकार खूब बरसे फिर आँख मारी और मोदी से गले मिलने पहुँच गए मोदी के पास .गौरतलब है  कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादे की याद दिलायी. राहुल गांधी ने बीजेपी की सरकार को जुमले वाली सरकार करार दिया. राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास नहीं है. उन्होंने रक्षा मंत्री पर भी तीखे हमले किये. लेकिन हमला करने के बाद  जब राहुल गांधी भाषण देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने चले गये.मोदी ने उन्हें प्यार से गले भी लगा लिया .

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा  कि मोदी सरकार के घमंड को तोड़ने का यह बेस्ट तरीका है. उन्होंने इसके लिए राहुल गांधी को बधाई भी दी है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी के उस फोटो को शेयर किया है, जिसमें वे सदन में किसी को आंख मार रहे हैं. बता दें कि आंख मारनेवाला यह फोटो काफी वायरल हो रहा है.

इतना ही नहीं, इसके पहले पटना में तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरजेडी  विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के साथ है. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव केवल सरकार गिराने के लिए नहीं होता है. यह सरकार की विफलता को बताने के लिए भी होता है. उन्होंने एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव में विपक्ष एक जुट है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार संविधान और गरीब विरोधी है.तेजस्वी यादव भी राहुल गांधी की तर्ज पर नीतीश चाचा की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर उनकी खिंचाई करने के बाद चाचा के गले लग सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.