City Post Live
NEWS 24x7

रैली के लिए भीड़ जुटानेवाले अनंत सिंह के साथ मंच शेयर नहीं करेगें राहुल गांधी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रैली के लिए भीड़ जुटानेवाले अनंत सिंह के साथ मंच शेयर नहीं करेगें राहुल गांधी

सिटी पोस्ट लाइव : 3 फरवरी को पटना में होने वाली कांग्रेस की जन आाकांक्षा रैली में बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को मंच पर जगह नहीं मिलेगी. पार्टी के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पार्टी की रैली में सहयोग के लिए धन्यवाद तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें राहुल गांधी के मंच पर जगह देने से परहेज कर रहे हैं. सोमवार को पटना में गोहिल ने कहा कि सेतु बनता है तो सबका साथ होता है.अनंत सिंह कांग्रेस का साथ दे रहे हैं ये अच्छी बात है. गोहिल ने कहा कि अब कांग्रेस को लोगों का समर्थन बिना शर्त ही मिल रहा है. लेकिन जब गोहिल से अनंत को मंच पर जगह मिलने से संबंधित सवाल किया गया तो गोहिल ने कहा कि अनंत को मंच पर जगह नहीं मिलेगी.

इससे पहले रविवार को पटना में भी अनंत सिंह ने पार्टी के सीनियर नेता अखिलेश सिंह के साथ रोड शो किया था. मंच पर जगह मिलने के साथ ही मोकामा के निर्दलीय और बाहुबली विधायक अनंत सिंह की कांग्रेस में एंट्री को लेकर संशय बरकरार है. पटना में बाहुबली विधायक अनंत शो के साथ कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह भी शामिल हुए थे, दोनों एक ही गाड़ी पर सवार थे तो उनके साथ सैकड़ों की संख्या में बाइकर्स भी थे.अनंत सिंह ने तो रैली में ही एलान कर दिया कांग्रेस में शामिल हो जाने का .लेकिन प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने ये कहते हुए उन्हें पार्टी में लेने से मना कर दिया कि उनके केस में पार्टी आलाकमान का परमिशन जरुरी है जो उन्हें अबतक नहीं मिला है.

कांग्रेस की मोटर साइकिल रैली में बिहार कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने  कहा था कि 3 फरवरी को कांग्रेस की ओर से पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली के लिए ये प्रचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि पूरे विपक्ष की बस एक ही योजना है मोदी और नीतीश सरकार को सत्ता से बाहर करना है.अनंत के साथ भीड़ देख गदगद कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस की रैली में लाखों की भीड़ होगी. आज रोड शो का मकसद लोगो को रैली का निमंत्रण देना था. उन्होंने कहा कि हमें इस काम में विधायक अनंत सिंह का भरपूर समर्थन मिल रहा है. लेकिन कांग्रेस से अनंत सिंह के चुनाव लड़ने पर अखिलेश ने कहा था कि समय आने पर सबकुछ हो जाएगा.

 अनंत बार बार यहीं कहते रहे हैं कि वो  कांग्रेस से ही चुनाव लड़ेगें. पहले तो उन्होंने ये कहा कि उनका टिकेट फाइनल हो चूका है.कांग्रेस के टिकेट पर ही चुनाव लड़ेगें. मुंगेर के अपने रोड शो में उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार होने का परचा भी बाँट दिया था. जब उस पर्चे पर अपनी तस्वीर को लेकर महागठबंधन के नेताओं ने विरोध जताया तो अनंत सिंह ने कह दिया ये परचा उन्होंने नहीं बल्कि उनके समर्थकों ने छपवाया है. अनंत सिंह ने ये भी कहाः कि अभीतक उनकी कांग्रेस के साथ बातचीत नहीं हुई है.

सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि कांग्रेस जिस अनंत सिंह पर अपनी गांधी मैदान की रैली के लिए लाखों लोगों की भीड़ जुटाने की उम्मीद कर रही है, उसी अनंत सिंह से कांग्रेस के राहुल गांधी को मंच शेयर करने में शर्म क्यों आ रही है. इसका मतलब तो यहीं है कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस को बाहुबलियों की मदद लेने से तो परहेज नहीं है लेकिन उनके साथ सार्वजनिकरूप से मंच शेयर करने से एतराज जरुर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.