City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव की राय से इतेफाक नहीं रखते रघुवंश प्र. सिंह, कहा-नीतीश से दोस्ती संभव.

रघुवंश सिंह ने कहा-बिहार में बीजेपी को हारने के लिए नीतीश कुमार का साथ है बेहद जरुरी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव की राय से इतेफाक नहीं रखते रघुवंश प्र. सिंह, कहा-नीतीश से दोस्ती संभव.

सिटी पोस्ट लाइव : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बारबार ये दुहरा चुके हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी पार्टी का भविष्य में कोई गठजोड़ नहीं हो सकता.वो बारबार नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं. लेकिन उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह तेजस्वी यादव की राय से बिलकुल इतेफाक नहीं रखते.उनका मानना है कि माइनस नीतीश महागठबंधन बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने में नाकाम रहेगा.उनका मानना है कि बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए नीतीश कुमार का साथ बेहद जरुरी है.

वैसे तो सिटी पोस्ट लाइव : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बारबार ये दुहरा चुके हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी पार्टी का भविष्य में कोई गठजोड़ नहीं हो सकता.वो बारबार नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं. लेकिन उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह तेजस्वी यादव की राय से बिलकुल इतेफाक नहीं रखते.उनका मानना है कि माइनस नीतीश महागठबंधन बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने में नाकाम रहेगा.उनका मानना है कि बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए नीतीश कुमार का साथ बेहद जरुरी है.रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार के महागठबंधन में आने की संभावना बनाए रखने के लिए इस तरह का बयान दिया है.

गौरतलब है कि अभी कई ऐसे मुद्दे है जिसको लेकर जेडीयू और बीजेपी में घमशान जारी है. विधानसभा चुनाव में टिकट बटवारे को लेकर भी अभी संशय बना हुआ है.झारखंड चुनाव परिणाम के बाद बैकफुट पर आई बीजेपी पर JDU दबाव बनाने में जूता हुआ है लेकिन BJP अभी ही विधान सभा चुनाव बराबर बराबर सीटों पर लड़ने के लिए दबाव बनाए हुए है.

ऐसे में रघुवंश प्रसाद सिंह को नीतीश कुमार के महागठबंधन में आने की सम्हावना दिख रही है. उनका कहना है कि सियासत में ना तो कोई स्थायी दोस्त होता है और ना ही दुश्मन. उनका कहना है कि कभी किसी ने नहीं सोंचा था किलालू यादव और नीतीश कुमार के बीच दोस्ती हो सकती है लेकिन फिर भी हुई और सफलता भी मिली.आगे भी दोस्ती संभव है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.