City Post Live
NEWS 24x7

रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर सपोर्ट पर, दिल्ली AIIMS में भर्ती

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) की तबीयत एकबार फिर से अचानक बिगड़ गई है. इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स में एडमिट किया गया है. सूत्रों की मानें तो शुक्रवार देर रात उनकी तबीयत बिगड़ी. उनके शरीर में रक्त संचार नहीं होने की शिकायत हो रही थी. फिलहाल, दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले दिनों कोरोना (COVID-19) से संक्रमित हो गए थे. सिंह को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था.

लगभग 20 दिनों बाद उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया. पटना एम्स से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन में उन्हें सांस लेने में फिर से दिक्कत शुरू हो गई. पटना से वे दिल्ली आ गए और यहां एम्स में भर्ती हो गए. बीते 10-12 दिनों से सांस लेने में उनको तकलीफ हो रही थी. बाद में निमोनिया भी हो गया है. बीती रात 12 से 1 बजे के बीच उनको वेंटिलेटर पर रखा गया. रघुवंश प्रसाद सिंह के करीबी हर्ष ने कहा है कि डॉक्टरों ने प्रिकॉशनरी वेंटिलेटर पर रखा है. दो दिन और रघुवंश प्रसाद सिंह वेंटिलेटर पर रहेंगे.

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कुछ दिन पहले की आरजेडी से इस्तीफा था. दिल्ली एम्स में भर्ती रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपना इस्तीफा एक सामान्य पन्ने पर लिखकर भेजा था. बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरजेडी से एक पन्ने का इस्तीफा देकर सुर्खियों में आए दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को संबोधित करते हुए लिखा था कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीछे-पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं. पार्टी नेता, कार्यकर्ता और आमजनों ने बड़ा स्नेह दिया. मुझे क्षमा करें.

गौरतलब है कि रघुवंश प्रसाद सिंह राजद में रामा सिंह की एंट्री की खबरों को लेकर नाराज चल रहे थे और उन्होंने इसका पुरजोर विरोध भी किया था. यही कारण है कि रामा सिंह को अभी तक राजद में जगह नहीं मिल सकी है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यूज़ 18 से फोन पर बातचीत में कहा था कि हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो उससे पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने न तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और न ही आगे करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.