City Post Live
NEWS 24x7

ख़राब सेहत के वावजूद लालू के सरेंडर करने के आदेश से परेशान हैं राबड़ी देवी

लालू यादव का पैर दबाने का राबडी देबी का वीडियो वायरल, पति की सेवा में जुटी हैं दिनरात

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव मुंबई से पटना पहुँच चुके हैं. उनका स्वास्थ्य अभी भी बहुत खराब है. वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में उनके कोर्ट में 30 अगस्त को सरेंडर करने के आदेश से लालू परिवार बेहद आहत और परेशान है. लालू यादव के पटना आते ही उनके आवास से एक ऐसा मार्मिक विडियो बाहर आया है, जो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है.इस विडियो में लालू प्रसाद बिस्तर पर लेटे हुए हैं.उनकी पत्नी पूर्व CM राबड़ी देवी उनके पैर दबा रही हैं. अपने पति की सेवा में लगी राबडी देबी की आँखों में जो पीड़ा दिख रही है, उसके ऊपर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

लालू प्रसाद के ईलाज की देखरेख में लगे अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार अभी भी लालू प्रसाद कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. कुछ महीनों पहले ही उनका फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ है. इसके बाद उन्हें दिल और किडनी की भी गंभीर बीमारियां हैं. वगैर सहारे के वो नित्य क्रिया करने में भी असमर्थ हैं. ऐसे में उनके फिर से जेल जाने की बात सोंच सोंच कर राबडी देबी भाव विह्वल हो गई हैं. सूत्रों के अनुसार राबडी देबी एक मिनट के लिए भी लालू यादव को अकेले नहीं छोड़ रही हैं. दिन रात उनकी सेवा में जुटी हैं. अभी उन्हें अपने पति के सिवा कोई दूसरा नजर नहीं आ रहा.गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव कल ही शनिवार 25 अगस्त को पटना पहुंचे हैं. उन्हें अब 30 अगस्त तक रांची हाई कोर्ट में सरेंडर करना है.

लालू परिवार के लिए सावन का महीना सबसे कठिन साबित हो रहा है. लालू यादव बीमार हैं फिर भी कोर्ट में सरेंडर करना है. शुक्रवार 24 अगस्त को ही लालू प्रसाद सहित उनकी पत्नी पूर्व CM राबड़ी देवी, बेटे पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने भी रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट दायर कर दिया है.एकसाथ कई तरह की मुसीबतें लालू परिवार को घेरे हुए हैं.

शनिवार को जब लालू प्रसाद मुंबई से पटना एयरपोर्ट पर उतरे, तब वहां मौजूद उनके समर्थकों और चाहने वालों के आंखों में आंसू आ गए. वे न खड़े हो पा रहे थे और ना ही चल पा रहे थे. उन्हें व्हील चेयर से एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकाला गया. गौरतलब है कि शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव की बेल अर्जी को खारिज कर दिया था. उन्हें 30 अगस्त को सरेंडर करने के लिए कहा गया है. लालू प्रसाद की औपबंधिक जमानत अवधि 27 अगस्त को खत्म हो रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.