City Post Live
NEWS 24x7

कैदी नंबर 3351, कैदी नंबर 10518 और तिहाड़ के जेल नंबर 2 के कैदी तय करेंगे महागठबंधन की सीटें’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कैदी नंबर 3351, कैदी नंबर 10518 और तिहाड़ जेल के कैदी नंबर 2 तय करेंगे महागठबंधन की सीटें’

सिटी पोस्ट लाइवः एनडीए में कल सीटों की खींचतान खत्म हुई, सीट शेयरिंग का औपचारिक एलान हो गया। अब बारी महागठबंधन की है। इंतजार महागठबंधन में सीट बंटवारे का है। महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर क्लाइमेक्स खरमास के बाद खत्म होगा लेकिन उससे पहले सीट शेयरिंग पर आने वाले बयानों से राजनीति गरमायी हुई है। एनडीए में सीट शेयरिंग के बाद तेजस्वी यादव और उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी-जेडीयू और लोजपा पर निशाना साधा तो दूसरी तरफ जेडीयू खेमे से हर हमले का जवाब भी सामने आ रहा है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ताबड़तोड़ कई ट्वीट कर महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बड़ा हमला किया है।

नीरज ने लिखा कि-‘ माया मरी न मन मरा, मर-मर गये शरीर, आशा, तृष्णा ना मरी, कह गये दास कबीर।’ ‘भतीजा जी’ के मन में सत्ता की माया उबाल मार रही, जिस कारण वे तृष्णा में भटक रहे। अगर, जेल में बंद पिता से भेंटकर उनकी सेवा करते, रूठे बड़े भाई को मनाने की कोशिश करते तो कुछ कल्याण होता। यह जो भटक रहे हो, वह तृष्णा है।’ वहीं अपने दूसरे ट्वीट में नीरज ने लिखा कि एनडीए में तो सीट तय हो गया…। परंतु महागठबंधन में सीट बंटवारा के लिए घटक दल के नेतागण होटवार के कैदी नं 3351 लालू प्रसाद, कैदी नंबर 10518 राजवल्लभ यादव व तिहाड़ के जेल नंबर 2 के कैदी शहाबुद्दीन इसको तो सार्वजनिक कीजिए।’
आपको बता दें कि महागठबंधन में शामिल दल भी जल्द से जल्द सीट बंटवारे पर फैसला चाहते हैं लेकिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने खरमास तक रूकने को कहा है। महागठबंधन में नये सहयोगियों के आने से भी सीट शेयरिंग पर फैसला मुश्किल हो रहा है। रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और ‘सन आॅफ मल्लाह’ मुकेश सहनी महागठबंधन के नये सहयोगी है। मुकेश सहनी कल हीं महागठबंधन में शामिल हुए हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.