City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप की जिद के आगे सब हुए फेल, 8 जनवरी को ऐश्वर्या के साथ हाजिर होंगे कोर्ट में

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजप्रताप की जिद के आगे सब हुए फेल, 8 जनवरी को ऐश्वर्या के साथ हाजिर होंगे कोर्ट में

सिटी पोस्ट लाइव, स्पेशल : बीते तीन दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म था कि तेजप्रताप यादव आज पटना पहुँचकर ना केवल अदालत में ऐश्वर्या के खिलाफ दायर तलाक की अर्जी वापिस लेंगे बल्कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी हिस्सा लेंगे। यही नहीं तेजप्रताप अब सक्रिय राजनीति में भी हिस्सा लेंगे। लेकिन सारे कयासों की हवा निकल गयी, जब तेजप्रताप अपनी जिद पर अड़े निकले। आज कोर्ट में तेजप्रताप के वकील ने अदालत में दायर तलाकनामे की अर्जी पर बहस की। कोर्ट ने आगामी 8 जनवरी को ऐश्वर्या राय को न्यायालय में अपना पक्ष रखने की तिथि मुकर्रर की है।

बताना लाजिमी है कि कम पढ़े-लिखे तेजप्रताप की शादी हाईफाईल परिवार में पली-बढ़ी ऐश्वर्या राय से हुई। ऐश्वर्या अमेटी से एमबीए की हुई है। उसके पुरुष दोस्तों की भी लंबी फेहरिस्त है। तेजस्वी ने ऐश्वर्या पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं कि वह मॉडर्न है। सिगरेट और शराब पीती है। यही नहीं उसके पिता चंद्रिका राय राजद में अपनी हैसियत बनाना चाहते हैं। ऐश्वर्या उनके घर के लोगों को गंवार कहती है और उन्हें तेजस्वी से लड़ाना चाहती है। तेजप्रताप ने अदालत में तलाकनामे दायर करवा कर खुद तीर्थ पर निकल गए थे और कई जगहों की यात्रा करते हुए कई रूप में दिख रहे थे। कई राजनीतिक जानकारों ने तो इतना तक कह दिया कि तेजप्रताप अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

इधर ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय और उनकी मां इस संबंध को बचाने की भगीरथ कोशिश करते रहे। लालू प्रसाद यादव सहित उनके लगभग सभी रिश्तेदारों ने तेजप्रताप को समझाने की भरपूर कोशिश की लेकिन सारी कोशिशें नाकामयाब साबित हुईं। इसी कड़ी में लालू परिवार में इसबार छठ भी नहीं हुआ। इधर चंद्रिका राय भी राजद के कार्यक्रम से खुद को दूर रख रहे हैं। इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनके बड़े भाई तेजप्रताप और भाभी दोनों बालिग हैं और अपनी जिंदगी का फैसला लेने में सक्षम हैं।

अब जबकि तेजप्रताप ने अपने तल्ख तेवर और अपनी जिद को जाहिर कर दिया है, तो आगे पारिवारिक तौर पर क्या-क्या होता है, पहले यह देखना बेहद जरूरी होगा, फिर कोर्ट में ऐश्वर्या की पेशी के दौरान क्या कुछ खुलकर सामने आता है, इसे जानना जरूरी होगा। अभी इतना तो तय है कि तेजप्रताप की इस जिद का खामियाजा राजद को उठाना ही पड़ेगा।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की स्पेशल रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.