City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर का नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला, समझौता की गुंजाईश ख़त्म.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर का नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला, समझौता की गुंजाईश ख़त्म.

सिटी पोस्ट लाइव : आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के नेता प्रशांत किशोर पर हमला क्या किया, प्रशांत किशोर ने भी अपना आपा खो दिया.पहले तो प्रशांत किशोर ने समझदारी दिखाते हुए ट्विट किया कि पटना आकर जरुर नीतीश कुमार को जबाब दूंगा लेकिन कुछ घंटे बाद दूसरा ट्विट कर उन्होंने नीतीश कुमार के माथे पर बम फोड़ दिया.प्रशांत किशोर ने ऐसा तीखा हमला नीतीश कुमार पर किया है, जिसके बाद समझौता की कोई गुंजाइश नहीं बच जाती.

उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश को जवाब दिया है. उन्होंने अमित शाह की सलाह पर जेडीयू ज्वाइन कराने की बात को झूठ करार दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश से कहा है कि मुझे अपनी तरह का मत बताइये.अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने आगे लिखा- अगर आप सच कह रहे हैं तो फिर कौन विश्वास करेगा कि आपमें अमित शाह की सलाह को नहीं सुनने की हिम्मत है.

प्रशांत किशोर ने कहा ट्विट कर नीतीश कुमार को सबसे बड़ा झूठा करार दे दिया है. अमित शाह के कहने पर अपने को JDU में शामिल करने के नीतीश कुमार के दावे का प्रशांत किशोर ने खंडन किया है.इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने यहाँ तक कह दिया कि झूठ के सहारे आपने मुझे अपने जैसा साबित करने की असफल कोशिश की है.प्रशांत किशोर ने कहा कि आपके इस बयान के बाद कौन ये मानेगा कि आपमे अमित शाह के द्वारा रेकोमेंड किये गए व्यक्ति को ना कहने की साहस है.

गौरतलब है कि आज नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर तगड़ा हमला किया था.उन्होंने कहा था कि अमित शाह के कहने पर ही उन्होंने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल कराया था.नीतीश कुमार ने यहाँ तक कह दिया था कि जिसको पार्टी में रहना है रहे जिसको जाना है जाए लेकिन पार्टी में रहते हुए कोई मनमानी नहीं कर सकता.एक तरह से नीतीश कुमार ने साफ़ कर दिया था कि अब पार्टी में प्रशांत किशोर के लिए कोई जगह नहीं है.लेकिन प्रशांत किशोर इस तरह से नीतीश कुमार को जबाब देगें इसकी उम्मीद तो किसी ने नहीं की थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.