City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी की होगी ताजपोशी! भाई विरेन्द्र ने कहा-‘फुलपावर मिलना चाहिए तेजस्वी यादव को’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी की होगी ताजपोशी! भाई विरेन्द्र ने कहा-‘फुलपावर मिलना चाहिए तेजस्वी यादव को’

सिटी पोस्ट लाइवः लंबे राजनीतिक अज्ञातवास से वापस लौटे तेजस्वी यादव के राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के कयास तेज हो गये हैं। आरजेडी के अंदरखाने से यह खबर लगातार आ रही है कि आरजेडी के कई बड़े नेता और विधायक तेजस्वी यादव के हाथों में पार्टी की कमान चाहते हैं। आज सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने भी कहा कि हमारे नेता लालू प्रसाद यादव जेल में हैं और बीमार हैं इसलिए तेजस्वी यादव को फुल पावर मिलना चाहिए ताकि पार्टी अनुशासित तरीके से अपनी लड़ाई लड़ सके।

तेजस्वी यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे तो अनुशासित तरीके से काम होगा। उन्होंने कहा कि आज लालू प्रसाद यादव अगर जेल से बाहर होते तो राजद की ऐसी स्थिति नहीं होती इसलिए तेजस्वी यादव के हाथों में अब पार्टी की कमान दी जानी चाहिए और आरजेडी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं की यही मांग है। भाई विरेन्द्र ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव को अगर पूरा अधिकार मिल जाएगा तो पार्टी अच्छे से चलेगी। आपको बता दें कि आरजेडी में सांगठनिक चुनाव होने हैं और इस दौरान पार्टी अपना प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष भी चुनेगी।

पहले यह कयास थे कि भले हीं रामचंद्र पूर्वे की जगह पार्टी अपना नया प्रदेश अध्यक्ष चुनेगी लेकिन हर बार की तरह लालू हीं राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे लेकिन आरजेडी में स्थिति और परिस्थिति बहुत तेजी से बदली है तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग तेज हो गयी है और यह तय माना जा रहा है कि तेजस्वी हीं राजद के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.