City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू छोड़ेंगे पवन वर्मा! नीतीश से चाहते हैं वैचारिक स्पष्टीकरण

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जेडीयू छोड़ेंगे पवन वर्मा! नीतीश से चाहते हैं वैचारिक स्पष्टीकरण

सिटी पोस्ट लाइवः पूर्व राज्यसभा सांसद और जेडीयू नेता पवन वर्मा ने संकेत दिये हैं कि वे जेडीयू छोड़ सकते हैं। पवन वर्मा अपनी पार्टी और उसके अध्यक्ष नीतीश कुमार से बेहद नाराज हैं। पवन वर्मा की नाराजगी की दो वजह है। एक तो वे सीएए को लेकर पार्टी के स्टैंड से नाराज हैं और दूसरी वजह यह है कि जेडीयू बीजेपी के साथ अपने गठबंधन का विस्तार कर रही है। बिहार के बाद अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है।

पवन वर्मा ने इस पर सीएम नीतीश कुमार से वैचारिक स्पष्टीकरण की मांग भी की है। पटना में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पवन वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार को इस पर वैचारिक स्पष्टीकरण देना चाहिए। मेरे जो सवाल हैं उसके जवाब मिलने चाहिए। अगर मेरे सवालों के जवाब नहीं मिलते या फिर वैसे जवाब मिलते हैं जो मेरी विचारधारा के अनुकूल नहीं हो तो मैं निर्णय ले सकता हूं। आपको बता दें कि पवन वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होंने मांग की है कि बीजेपी के साथ गठबंधन पर विचार होना चाहिए।

सीएम को लिखी चिट्ठी में पवन वर्मा ने यह खुलासा भी किया है कि नीतीश कुमार कई बार यह स्वीकार कर चुके हैं कि बीजेपी ने कई मौकों पर उन्हें अपमानित किया है। पवन वर्मा ने इस चिट्ठी में यह भी लिखा है कि खुद नीतीश कुमार आरएसएस मुक्त भारत की बात करते थे लेकिन अब वे बीजेपी के साथ गठबंधन का विस्तार कर रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.